Logo
Ashok Tanwar Convoy Attack: हरियाणा के सिरसा लोकसभा से बीजेपी उम्मीदवार डॉ. अशोक तंवर के काफिले पर किसानों और ग्रामीणों ने हमला किया है।

Ashok Tanwar Convoy Attack: हरियाणा में JJP और BJP के उम्मीदवारों को लगातार किसानों और ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। जेजेपी प्रत्याशी नैना चौटाला के बाद अब बीजेपी उम्मीदवार डॉ. अशोक तंवर के काफिले पर हमला हुआ है। हरियाणा के सिरसा लोकसभा से बीजेपी उम्मीदवार डॉ. अशोक तंवर के काफिले पर किसानों और ग्रामीणों ने हमला किया है। इस दौरान किसानों और पुलिस के बीच भी झड़प हुई। अशोक तंवर के काफिले की गाड़ियों पर डंडे बरसाए गए।

अशोक तंवर के काफिले पर हमला

दरअसल, सिरसा लोकसभा से बीजेपी उम्मीदवार डॉ. अशोक तंवर रविवार को चुनाव प्रचार करके वापस लौट रहे थे। इस दौरान रास्ते में संतनगर में किसानों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन उनका काफिला नहीं रुका, तो किसानों ने गाड़ियों पर डंडे बरसाए। इसके अलावा ऐसा आरोप भी लगाया जा रहा है कि किसानों की पुलिस के साथ भी झड़प हुई। इस संबंध में पुलिस ने कई किसानों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है।

नैना चौटाला के काफिले पर भी हुआ था हमला

बता दें कि इससे पहले 10 मई को हिसार लोकसभा सीट से जेजेपी उम्मीदवार नैना चौटाला के काफिले पर भी हमला हुआ था। नैना चौटाला शुक्रवार यानी 10 मई को जींद के उचाना में प्रचार करने पहुंची थीं। यहां उनके काफिले पर हमला हुआ। इस दौरान गाड़ी पर पथराव किया गया, जिससे गाड़ी का आगे का शीशा टूट गया। इसके अलावा ग्रामीणों की जेजेपी कार्रकर्ताओं के साथ हाथापाई भी हो गई। नैना चौटाला के समर्थकों ने ग्रामीणों पर पथराव करने और महिला वर्करों के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था।

गौरतलब है कि हरियाणा में किसान और ग्रामीण बीजेपी के साथ जेजेपी का लगातार विरोध कर रहे हैं। बीजेपी प्रत्याशियों को काले झंडे दिखाए जा रहे हैं। वहीं, प्रदेश में 25 मई को एक साथ सभी 10 सीटों पर वोटिंग होगी और इसके नतीजे 4 जून को आएंगे।

5379487