Logo
election banner
हरियाणा के गोहाना में मातूराम हलवाई की दुकान पर फायरिंग करने के मामले में आरोपियों को हथियार व गाड़ी मुहैया करवाने वाले आरोपी सुनील के रोहतक स्थित जिम से पुलिस ने अवैध हथियार बरामद किए। भाऊ गैंग के सदस्यों को आरोपी सुनील ने ही हथियार उपलब्ध करवाए थे।

Rohtak: गोहाना में मातूराम हलवाई की दुकान पर हुई फायरिंग के मामले में पिस्तौल मुहैया करवाने वाला आरोपी रोहतक की शास्त्री नगर कॉलोनी निवासी एक जिम संचालक निकला। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी जिम संचालक के जिम में दबिश दी तो वहां से अमेरिकी कारबाइन व स्पेन में बनी रिवाल्वर और एक राइफल बरामद हुई, जो जिम संचालक की कार में रखी हुई थी। पूछताछ में पता चला कि जिम संचालक गैंगस्टर हिमांशु उर्फ भाऊ गैंग व साहिल रिटौली को भी अवैध हथियार सप्लाई करता था। पुलिस ने आरोपी जिम संचालक सुनील कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

लाइसेंसी हथियार की आड़ में आरोपी सुनील रखता था अवैध हथियार

एसटीएफ सोनीपत के एसआई रामनिवास ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मातूराम हलवाई की दुकान पर फायरिंग मामले की जांच चल रही है। इसी मामले में गांव सांघी हाल शास्त्री नगर निवासी जिम संचालक सुनील को पूछताछ करने के लिए बुलाया गया था। इसके लिए आरोपी को पहले नोटिस दिया था। आरोपी सुनील ने पूछताछ में बताया कि उसके पास दो लाइसेंसी हथियार है, जिनकी आड़ में वह अवैध हथियार भी रखता है। अवैध हथियारों को वह गैंगस्टर हिमांशु उर्फ भाऊ व साहिल रिटौली के कहने पर उनकी गैंग के सदस्यों को मुहैया करवाता है। हथियारों को जिम में खड़ी कार के अंदर छुपाकर रखा हुआ है, ताकि किसी को शक न हो।

आरोपी सुनील को साथ लेकर दबिश देने पहुंची एसटीएफ सोनीपत की टीम

आरोपी सुनील की निशानदेही पर एसटीएफ सोनीपत की टीम गत दिवस देर रात रोहतक पहुंची और आरोपी के जिम में दबिश दी। दबिश के दौरान जिम व कबड्डी अकादमी में किराएदार हारुन मिला। आरोपी के बताए अनुसार कार की तलाशी ली गई, जिसकी डिग्गी से अमेरिकी कारबाइन, स्पेन की रिवाल्वर, एक राइफल के साथ 83 कारतूस बरामद किए। मातूराम हलवाई की दुकान पर फायरिंग मामले में भाऊ गैंग के सदस्य गांव कबूलपुर निवासी हरविंद्र उर्फ हैप्पी व रमन को आरोपी सुनील ने ही हथियार व गाड़ी उपलब्ध करवाई थी। पुलिस मामले में आरोपी सुनील से पूछताछ कर रही है।

jindal steel Ad
5379487