Logo
election banner
हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस ने वैश्यावृति की सूचना पर स्पा सेंटरों पर छापा मारा, जहां से 17 लड़कियों व 8 लड़कों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया। पुलिस ने सभी को काबू कर लिया। पुलिस मामले में पकड़े गए युवक युवतियों से पूछताछ कर रही है।

Gurugram: मानेसर क्षेत्र के सेक्टर दो में अमरपाली टावर में पांच स्पा सेंटरों पर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापा मारा। स्पा सेंटरों की आड़ में वैश्यावृति का धंधा किया जा रहा था। छापेमारी के दौरान पुलिस ने 17 लड़कियों व 8 लड़कों को गिरफ्तार किया। पुलिस पकड़े गए युवक युवतियों को थाने लेकर गई। साथ ही स्पा सेंटरों के संचालकों को भी काबू किया गया। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

देह व्यापार की लगातार मिल रही थी शिकायत

मानेसर के थाना प्रभारी वीरेंद्र खत्री ने बताया कि स्पा सेंटरों की आड़ में देह व्यापार किए जाने की शिकायत लगातार मिल रही थी। पुलिस टीम ने अमरपाली टावर और सेक्टर एक मार्केट स्थित स्पा सेंटरों पर छापेमारी की। अमरपाली टावर और सेक्टर एक मार्केट में पांच स्पा सेंटरों पर देह व्यापार होते पाया गया। यहां से 17 लड़कियों और आठ लड़कों को गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस के जवानों को ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर भेजा

गुरुग्राम की एसीपी हेडक्वार्टर सुशीला की अगुवाई में छापेमार कार्रवाई की गई। गुरुग्राम पुलिस टीम ने पुलिस के जवानों को स्पा सेंटर में ग्राहक बनाकर भेजा और स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश किया। मानेसर के थाना प्रभारी वीरेंद्र खत्री ने बताया कि पुलिस द्वारा पांच स्पा सेंट्रो पर छापेमारी की, जिसमें अमरपाली टावर में जेड ब्लैक स्पा, सिल्की स्पा, न्यू अरोमा स्पा, न्यू पैलेस स्पा और सेक्टर एक में मैजिक टच स्पा सेंटरों से युवक युवतियों को काबू किया। इन स्पा सेंटरों पर पुलिस को युवक युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले।

5379487