Logo
election banner
Attack on Police Team: सिरसा में देर रात गश्त के दौरान पुलिस पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं, इस घटना को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Attack on Police Team: हरियाणा के सिरसा में देर रात गश्त कर रही पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने जहां चौकी इंचार्ज का गला पकड़कर गाड़ी से नीचे उतार दिया, वहीं बचाव में आए पुलिसकर्मियों पर भी गुस्सा फूटा। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने पूरी पुलिस टीम को बंधक बनाकर जमकर मारपीट की। चौकी इंचार्ज समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। यही नहीं, पुलिस की गाड़ी को भी तोड़ा गया है।  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह बवाल बिना नंबर की बाइक पर कार्रवाई को लेकर हुआ है। बताया जा रहा है कि सिरसा के कीर्ति नगर चौकी के एएसआई अशोक कुमार मंगलवार रात टीम के साथ रात्रि गश्त पर थे। इस दौरान उनकी टीम सिंगीकाट कोलोनी में पहुंची। यहां पर एक बिना नंबर की बाइक खड़ी थी, जिसके पास एक सपना नाम की महिला बैठी थी। जब पुलिस ने महिला से पूछताछ की, तो उसने अभद्रता से व्यवहार करना शुरू कर दिया। इस बहस को देखकर कुछ लोग वहां पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने जब बाइक को ले जाने की बात कही, तो कुछ लोग भड़क गए और मारपीट करनी शुरू कर दी। 

चौकी इंचार्ज को पीटा, पुलिसकर्मियों को भी दौड़ाया

आरोपियों ने जहां चौकी इंचार्ज का गला पकड़कर गाड़ी से नीचे उतारा, वहीं उसे बचाने आए पुलिसकर्मियों को भी दौड़ने के लिए विवश कर दिया। हमले में चौकी इंचार्ज समेत तीन जवान घायल हुए। भीड़ ने इन्हें बंधक बना लिया और वहां भी जमकर मारपीट की। इस दौरान वहां से भागे पुलिसकर्मी ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित किया। पुलिस टीम के बंधक बनाए जाने से हड़कंप मच गया। इसके बाद तुरंत पुलिस बल को मौके पर भेजा गया, जिसके बाद बंधक टीम को मुक्त कराया जा सका। हालांकि तब तक हमलावर मौके से फरार हो चुके थे।

Also Read: सुनारिया जेल में पाकित्तानी कैदी ने फंदा लगा किया आत्महत्या का प्रयास, आतंकी संगठन से जुड़े इमादुल्ला उर्फ अली बाबर के तार

इस वजह से हुआ विवाद 

एएसआई अशोक कुमार का कहना है कि महिला जिस बाइक पर बैठी थी, उस पर नंबर प्लेट नहीं लगी थी। जब महिला से पूछा गया कि यह गाड़ी किसकी है तो उसने जवाब नहीं दिया। यही नहीं, जब बाइक को ले जाने की बात कही तो वो झगड़े पर उतर आई। उन्होंने कहा कि सिंगीकाट मोहल्ले के कई बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला किया है, जिसकी शिकायत दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि 13 नामजद समेत 30 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।  

लोगों ने लगाए पुलिस पर ये आपोप 

वहीं, सिंगीकाट मोहल्ले के लोगों ने बुधवार की दोपहर  पुलिस अधीक्षक के ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ गए। लोगों ने पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए एसपी से इंसाफ की मांग कि है। लोगों का आरोप है कि कीर्ति नगर चौकी पुलिस ने उन पर झूठे आरोप लगाकर कर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। जबकि चौकी इंचार्ज ने घर में घुसकर अकेली महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया था। इसे लेकर लोगों ने पुलिस कर्मचारियों के सामने आपत्ति जताई थी।  

5379487