Logo
election banner
हरियाणा के नारनौल में उत्तर पश्चिम रेलवे के जयपुर मंडल पर गैटोर जगतपुरा-कानोता स्टेशनों के मध्य ऑटोमैटिक सिगनल प्रणाली कार्य के कारण ब्लॉक लिया जा रहा है। उत्तर पश्चिम रेलवे के प्रवक्ता के अनुसार उपरोक्त कार्य के कारण उत्तर पश्चिम रेलवे पर संचालित रेलसेवाएं प्रभावित रहेगी।

Narnaul: उत्तर पश्चिम रेलवे के जयपुर मंडल पर गैटोर जगतपुरा-कानोता स्टेशनों के मध्य ऑटोमैटिक सिगनल प्रणाली कार्य के कारण ब्लॉक लिया जा रहा है। इस ब्लॉक हेतु रेल यातायात प्रभावित रहेगा। उत्तर पश्चिम रेलवे के प्रवक्ता के अनुसार उपरोक्त कार्य के कारण उत्तर पश्चिम रेलवे पर संचालित रेलसेवाएं प्रभावित रहेगी। इस दौरान गाड़ी संख्या 09635 जयपुर-रेवाड़ी स्पेशल रेलसेवा व गाड़ी संख्या 09636 रेवाडी-जयपुर स्पेशल रेलसेवा सात अप्रैल को प्रारम्भिक स्टेशन से रद्द रहेंगी।&

प्रारंभिक स्टेशन से मार्ग परिवर्तित रेलसेवाएं

गाड़ी संख्या 14322 भुज-बरेली रेलसेवा छह अप्रैल को भुज से प्रस्थान करेगी तथा यह रेलसेवा निर्धारित मार्ग फुलेरा-जयपुर-अलवर-रेवाड़ी के स्थान पर परिवर्तित मार्ग वाया फुलेरा-रींगस-रेवाड़ी होकर संचालित होगी। मार्ग परिवर्तन के कारण यह रेलसेवा रींगस, नीम का थाना, नारनौल स्टेशनों पर ठहराव करेगी। गाड़ी संख्या 15014 काठगोदाम-जैसलमेर रेलसेवा छह अप्रैल को काठगोदाम से प्रस्थान करेगी तथा यह रेलसेवा निर्धारित मार्ग रेवाड़ी-अलवर-जयपुर-फुलेरा के स्थान पर परिवर्तित मार्ग वाया रेवाड़ी-रींगस-फुलेरा होकर संचालित होगी। मार्ग परिवर्तन के कारण यह रेलसेवा नारनौल, नीम का थाना, रींगस स्टेशनों पर ठहराव करेगी।

इन गाड़ियों का यहां रहेगा ठहराव

गाड़ी संख्या 14733 बठिण्डा-जयपुर रेलसेवा छह अप्रैल को बठिण्डा से प्रस्थान करेगी और यह रेलसेवा निर्धारित मार्ग रेवाड़ी-अलवर-जयपुर के स्थान पर परिवर्तित मार्ग वाया रेवाड़ी-रींगस-जयपुर होकर संचालित होगी। मार्ग परिवर्तन के कारण यह रेलसेवा नारनौल, नीम का थाना, रींगस स्टेशनों पर ठहराव करेगी। गाड़ी संख्या 14660 बाडमेर-जम्मूतवी रेलसेवा सात अप्रैल को बाडमेर से प्रस्थान करेगी तथा यह रेलसेवा निर्धारित मार्ग फुलेरा-जयपुर-अलवर-रेवाड़ी के स्थान पर परिवर्तित मार्ग वाया फुलेरा-रींगस-रेवाड़ी होकर संचालित होगी। मार्ग परिवर्तन के कारण यह रेलसेवा रींगस, नीम का थाना व नारनौल स्टेशनों पर ठहराव करेगी।

5379487