Logo
election banner
हरियाणा के जींद में पानीपत की युवती के साथ एक युवक ने तीन दिन तक दुष्कर्म किया। युवती की इंस्टाग्राम पर युवक से दोस्ती हुई थी। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Jind: पानीपत इलाके की युवती के साथ आरोपी ने पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती की। फिर शादी का झांसा देकर प्यार में फंसा कर आरोपित ने युवती को उचाना में अपने पास बुलाया और अपने घर ले गया। आरोपी ने अपने घर में ही तीन दिन तक युवती के साथ दुष्कर्म किया। बाद में आरोपित ने शादी करने से मना कर दिया और बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। पीड़िता ने महिला थाना पुलिस में युवक के खिलाफ शिकायत दी। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर शुरू हुई बातचीत

पानीपत इलाका के गांव की एक युवती ने बताया कि उसका इंस्टाग्राम पर अकांउट है। इंस्टाग्राम पर ही उसकी दोस्ती उचाना निवासी सतीश से हुई, जिसके चलते उनके बीच बातचीत होने लगी। सतीश ने उसे तीन मार्च को उचाना अपने घर बुला लिया। आरोपित ने शादी का झांसा देकर उसके साथ तीन दिन तक दुष्कर्म किया। फिर परिजनों ने बातचीत कर शादी करने की बात कह कर उसे वापस भेजा, जिसके बाद आरोपित ने बातचीत करना बंद दिया। जब उसने शादी के लिए दबाव डाला तो आरोपित ने शादी करने से मना कर दिया और बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। महिला थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर सतीश के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

फेसबुक अकांउट पर साली पर टिप्पणी करना पड़ा जीजा को पड़ा महंगा

चाबरी कालोनी निवासी एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 19 अप्रैल को उसके मामा की लड़की ने उसके फेसबुक अकाउंट पर उसकी मुंबई की वीडियो लगाई हुई थी। जिस पर उसके रिश्ते के जीजा राजेश ने उसकी वीडियो पर अभद्र कमेंट्स कर दिए। अपनी बहन को फोन कर राजेश की हरकत के बारे में बताया। उसी दौरान राजेश ने फोन पर उसे गालियां देते हुए धमकी दी। साइबर थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर उसके जीजा राजेश के खिलाफ मानहानी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487