Logo
election banner
Sirsa Crime: सिरसा के रानियां कस्बे में एक पड़ोसी ने हवस मिटाने के लिए नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी।  

Sirsa Crime: हरियाणा के सिरसा के रानियां कस्बे में एक पड़ोसी ने हवस का जुनून में नाबालिग से दुष्कर्म किया। झाड़ियों में ले जाकर आरोपी युवक ने नाबालिग का मुंह दबाया और धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। इस घटना के बारे में जब परिजनों पता चला तो पीड़िता को लेकर महिला थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाया। पीड़िता का नागरिक अस्पताल में मेडिकल करवाने के बाद महिला पुलिस ने पीड़िता का मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराया।

पीड़िता को मिली थी जान से मारने की दी धमकी

पीड़िता ने बताया कि वह पांचवीं पास है और उसके पिता मजदूरी करते हैं। लगभग 28 दिन पहले वह शाम सात बजे गली के बाहर टहलने गई थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला बग्गा सिंह ने हाथ से उसका मुंह दबोच लिया और उठाकर झाड़ियों में ले गया। यहां पर बग्गा सिंह ने जबरदस्ती  उसके साथ दुष्कर्म किया और धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो जान से मार दूंगा।

पीड़िता का कहा कि धमकी के डर से उसने घरवालों को कुछ नहीं बताया और पीड़ा सहन करती रही। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read: Gurugram: ढाई साल का बच्चा गर्म पानी की बाल्टी में गिरा, मौत

पति ने उतारा पत्नी को मौत के घाट

आए दिन ऐसी खबरें आती रहती है, हाल ही में खबर आई थी की सोनीपत के सारंग रोड के रेलवे पार्क के अंदर महिला स्वास्थ्य कर्मी की गला दबाकर हत्या करने के आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी भानू निवासी पांची गन्नौर का है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने वारदात को अंजाम देने से कई दिन पहले की प्लान तैयार किया था। जिसके कारण वह अपनी पत्नी को घर से बाइक पर बैठाकर लाया था। उसके बाद पार्क में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

jindal steel Ad
5379487