Logo
election banner
हरियाणा के गुरुग्राम में ढाई साल का बच्चा खेलते हुए गर्म पानी की बाल्टी में गिर गया। पानी में झुलसने के कारण बच्चे की मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों के बयान दर्ज कर कार्रवाई की।

Gurugram: सोहना शहर थाना क्षेत्र के गांव दमदमा ढाणी में ढाई साल का बच्चा खेलते हुए गर्म पानी की बाल्टी में गिर गया। बच्चे की चीख सुनकर परिजन एकत्रित हुए और बच्चे को अस्पताल लेकर गए। एक से दूसरे अस्पताल भटकने के बाद बच्चे को सफदरगंज अस्पताल लेकर गए, जहां हादसे में बुरी तरह झुलसे बच्चे ने दम तोड़ दिया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।

खेलते समय पानी की बाल्टी में गिरा बच्चा

बच्चे के पिता रविन्द्र ने बताया कि उसकी पत्नी कपड़े धोने व घर के अन्य काम के लिए बाल्टी में पानी गर्म कर रही थी। इस दौरान वहां पर बंदर आ गए तो वह बंदरों को भगाने के लिए बाहर चली गई। इसी समय ढाई साल का बेटा खेलते-खेलते गर्म पानी से भरी बाल्टी के पास पहुंचा। वह बाल्टी के सहारे खड़े होते हुए बाल्टी में गिर गया। उबलते पानी से मासूम तड़पते हुए चींखा तो घर के लोग एकत्रित हुए और उसे सोहना अस्पताल ले गए, जहां से बाद में गुरुग्राम में भर्ती करवाया। इसके बाद दिल्ली सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

क्लब में इंट्री नहीं देने पर बाउंसरों को धुना, जान से मारने की धमकी

हिसार के बालसमंद निवासी भारत ने बताया कि वह गुरुग्राम के सेक्टर-29 स्थित स्ट्राईकर क्लब में बाउंसर है। बीती रात को वह क्लब में अपनी डयूटी पर तैनात था। करीब 10.15 बजे बिसर गांव के मिंटू, कपिल, कवि सहित आधा दर्जन युवक वहां पहुंचे। भारत ने उनसे कहा कि क्लब में सिर्फ कपल की इंट्री है और उसने युवकों को क्लब में प्रवेश नहीं करने दिया। युवक उसके साथ गाली-गलोच करके चले गए। करीब दस मिनट बाद सभी युवक क्लब आए और उसके ऊपर हमला कर दिया। उन्होंने जमकर मारपीट की। शोर मचाने पर क्लब के अन्य बाउंसर दीपक व मनीष उसे बचाने के लिए आए तो उनके साथ भी मारपीट की। आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। हमले में घायल बाउंसर भारत, दीपक व मनीष को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने घायलों की शिकायत पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

jindal steel Ad
5379487