Logo
election banner
हरियाणा के कैथल में खेत में तूड़ी का काम कर रहे युवक पर आसमानी बिजली गिर गई, जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। साथियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

Kaithal: कलायत के गांव बालू में कुदरत का कहर एक परिवार पर बरसा। जिस घर में कुछ दिन बाद शहनाई बजने वाली थी, उस घर में अब मातम मनाया जा रहा है। गांव बालू में आसमानी बिजली गिरने से 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई। युवक परिवार का इकलौता बेटा था। उसका रिश्ता पक्का हो चुका था और कुछ दिन बाद शादी की तैयारी चल रही थी। लेकिन किसे पता था कि शादी की शहनाई से पहले ही अनचाही मौत उसे अपने गले लगा लेगी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खेत में तूड़ी बनाने का काम करने गया था मृतक

बालू गांव निवासी युवक संजू शुक्रवार शाम करीब साढ़े 7 बजे गांव में स्थित खेतों में तूड़ी बनाने का कार्य कर रहा था। जब वह चाय पीने के लिए खेत में बने एक मकान में आया तो अचानक आसमान से बिजली गिरी। आसमानी बिजली की चपेट में आने से वह बुरी तरह से झुलस गया। आसपास के लोगों ने उसे नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गांव में देर शाम पांच युवक तूड़ी बनाने का काम कर रहे थे। संजू उन युवकों में शामिल था। मकान में चाय पीने के लिए आया तो आसमानी बिजली उस पर गिर गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

तीन बहनों का इकलौता भाई था मृतक

जानकारी मिली कि संजू के पिता छोटे से किसान है। तीन बहनों का इकलौता भाई था मृतक संजू, जो सबसे छोटा था। परिजनों ने बताया कि संजू की कुछ दिन पहले ही सगाई हुई थी। कुछ दिन के बाद उसका विवाह होना था। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी, परंतु इससे पहले ही दर्दनाक हादसे ने युवक की जिंदगी को लील लिया। घर में खुशियां बनाने की जगह मातम मनाया जा रहा है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

jindal steel
5379487