Logo
Nafe Singh Murder Case: बहादुरगढ़ में नफे सिंह राठी हत्याकांड में पुलिस दिल्ली की मंडोली जेल में बंद गैंगस्टर अमित गुलिया को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। आरोपी को पुलिस ने 8 दिन के रिमांड पर लिया है। उम्मीद है कि इस पूछताछ में लीड मिल सकती है।

Nafe Singh Murder Case: हरियाणा के बहादुरगढ़ में इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड में पुलिस दिल्ली की मंडोली जेल में बंद गैंगस्टर अमित गुलिया को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। उसे 8 दिन के रिमांड पर लिया गया है। अमित ब्रिटेन बेस्ड गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू का करीबी है। कहा जा रहा है कि रिमांड के दौरान आरोपी अमित से इस मामले में कुछ अहम बातें पता चल सकती हैं। कॉन्ट्रैक्ट किलिंग बताए जाने वाले इस केस में गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू का नाम आने के बाद पुलिस ने उसकी गैंग के लोगों से पूछताछ की। कपिल सांगवान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर इस हत्या की जिम्मेदारी भी ली थी। इसी सिलसिले में सोमवार को बहादुरगढ़ पुलिस अमित गुलिया को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई।

पूछताछ में लीड मिलने की संभावना

पुलिस ने 18 मार्च, 2024 को भी प्रोडक्शन वारंट पर इसे लाने की प्रक्रिया अपनाई थी, लेकिन उस समय कोई बात नहीं बन पाई थी। अब जाकर पुलिस ने आरोपी को प्रोडक्शन पर लाकर उसे 8 दिन के रिमांड पर ले लिया है। यह भी कहा जा रहा है कि अमित से इस पूछताछ में कुछ अहम लीड मिलने की उम्मीद है। एक महीने से ज्यादा का समय बीत जाने के बाद भी नफे सिंह हत्याकांड की गुत्थी पुलिस नहीं सुलझा पाई है। वहीं, परिजन न्याय के इंतजार में है और अभी तक इस हत्याकांड और इससे जुड़े मास्टरमाइंड का कुछ भी खुलासा नहीं हो पाया है। डीसीपी मयंक मिश्रा का कहना है कि इस मामले में अमित गुलिया नाम के एक बदमाश को प्रोडक्शन पर लाकर रिमांड पर लिया है। उससे पूछताछ में कुछ लीड मिलने की संभावना है।

Also Read: Elvish Yadav Case: स्‍नेक वेनम केस में भुवनेश्वर वन्यजीव वार्डन का आया जवाब, दस्तावेजों का मिलान करेगी पुलिस

फरवरी में हुई थी पूर्व विधायक की हत्या

बता दें कि 25 फरवरी को पूर्व विधायक नफे सिंह राठी और उनके साथी कार्यकर्ता जयकिशन की बहादुरगढ़ के बराही रेलवे फाटक पर गोलियां मारकर हत्या की गई थी। कार में सवार 4 बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया था। इनमें से दो शूटर आशीष और सौरव को पुलिस गोवा से गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। साथ ही इन शूटरों को गाड़ी उपलब्ध कराने वाले बदमाश धर्मेंद्र को भी पुलिस गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज चुकी है। वहीं, इस हत्याकांड का एक महीना बीत चुका है और अभी तक 3 ही गिरफ्तारियां ही हो पाई हैं। गिरफ्तार हुए शूटरों से पुलिस वारदात में प्रयोग किए गए हथियार भी बरामद नहीं कर पाई है। फरार दो आरोपी अतुल और नकुल का भी अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है।

5379487