Logo
election banner
Jabalpur double murder case: जबलपुर के बहुचर्चित हत्याकांड में शामिल दो फरार आरोपी पर पुलिस ने 10 हजार का इनाम घोषित किया है।

Jabalpur double murder case: जबलपुर के बहुचर्चित हत्याकांड में शामिल दो फरार आरोपी पर पुलिस ने 10 हजार का इनाम घोषित किया है। इस मामले में एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। हालांकि अभी भी आरोपी पुलिस के पकड़ से दूर हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रशासन ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

मध्यप्रदेश के जबलपुर में हुए इस मामले ने सभी को चौंका दिया था। लेकिन किसी को यह बिल्कुल भी अंदाजा नहीं थी कि हत्या में खुद की लड़की का हाथ हो सकता है। जब घटना की जानकारी सभी को लगी तो पुलिस दंग रह गई। 

लगातार लोकेशन बदल रहा आरोपी
दरअसल,  यह घटना सिविल लाइन थाना अंतर्गत रेलवे कॉलोनी की है। जहां 14 मार्च की रात एक युवक ने युवती के साथ मिलकर बाप बेटे को घर पर ही मौत के घाट उतार दिया। हालांकि वारदात के बाद से ही आरोपी मुकुल सिंह और फरार लड़की का कोई पुख्ता सुराग नहीं मिला है। फरार आरोपी मुकुल सिंह काफी शातिर अंदाज में लगातार लोकेशन बदल रहा है। पुलिस आरोपियों का पीछा कर रही है, लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से काफी दूर है।

आरोपियों की तलाश जारी
जबलपुर एसपी आदित्य प्रताप सिंह के बताए अनुसार वारदात के बाद से ही युवती अपने प्रेमी के साथ फरार है। फरारी के दौरान और लोकेशन बदलने के कई सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगे है। लेकिन आरोपी नहीं पकड़े गए। इस मामले में दूसरे राज्यों की पुलिस भी आरोपियों की तलाश कर रही है।

5379487