Logo
election banner
Road Accident in Panipat: हरियाणा के पानीपत में मंगलवार शाम राज्यसभा सांसद और पूर्व मंत्री कृष्ण लाल पंवार के भाई रोहतास पंवार का एक्सीडेंट हो गया। रोहताश पंवार शाम को सोनीपत से अपनी क्रेटा कार में मतलौडा स्थित अपने आवास पर लौट रहे थे।

Road Accident in Panipat: पानीपत में मंगलवार शाम राज्यसभा सांसद और पूर्व मंत्री कृष्ण लाल पंवार के भाई रोहतास पंवार का एक्सीडेंट हो गया। रोहताश पंवार शाम को सोनीपत से अपनी क्रेटा कार में मतलौडा स्थित अपने आवास पर लौट रहे थे। वह यह कार खुद चला रहे थे। जीटी रोड पर समालखा में पाइट कॉलेज के सामने एक अज्ञात वाहन ने उनकी क्रेटा कार को टक्कर मार दी। जिसके बाद गाड़ी ने 3 बार पलटी खाई, लेकिन वह इस एक्सीडेंट में बाल-बाल बच गए।

HSIIDC हैं में कार्यरत

रोहतास पंवार सोनीपत में हरियाणा स्टेट इंडस्ट्रियल एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर डिपार्टमेंट कॉर्पोरेशन (HSIIDC) में कार्यरत हैं। शाम को वह रोजाना की तरह ड्यूटी खत्म कर अपनी गाड़ी से पानीपत के मतलौडा स्थित घर लौट रहे थे। वह कार खुद ड्राइवर कर रहे थे। अचानक से टक्कर के बाद उनकी कार पलट गई। रोहतास ने सीट बेल्ट लगाई हुई थी। हादसे में ड्राइविंग सीट का एयरबैग भी खुल कर फट गया। सीट बेल्ट और एयरबैग के कारण उनकी जान बच गई।

अस्पताल में चल रहा इलाज

हादसे के बाद कुछ देर के लिए हाईवे पर जाम लग गया। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सुचित किया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। राहगीरों और पुलिस की मदद से रोहतास पंवार को किसी तरह गाड़ी से बाहर निकाला। कुछ ही देर बाद ट्रैफिक सुचारू करवा दिया गया। वहीं, रोहतास पंवार को  शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। उनको कई जगह चोटें लगी हैं, लेकिन हालत कंट्रोल में है।

Also Read: भीषण सड़क हादसा: डंपर ने कार को मारी टक्कर, हादसे में 25 वर्षीय युवती की मौत 

वहीं, करनाल में नेशनल हाईवे पर कैंटर ने 4 बच्चों को कुचल दिया। इस हादसे में एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 3 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल बच्चों को लोगों ने इलाज के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भेजा दिया। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को कॉल किया, लेकिन लगभग डेढ़ घंटे बाद पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंची। कहा जा रहा है कि सारी पुलिस फोर्स बीजेपी के कर्ण कमल कार्यालय की सुरक्षा में लगाई गई है, क्योंकि वहां पर आम आदमी पार्टी द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है। लोगों में पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के प्रति गुस्सा देखने को मिला।  

5379487