Logo
election banner
हरियाणा के नारनौल-महेंद्रगढ़ रोड पर गांव डेरोली अहीर में भारत पेट्रोल पंप के पास स्विफ्ट गाड़ी व डंपर की टक्कर हो गई। हादसे में गाड़ी में सवार एक 25 वर्षीय युवती की मौत हो गई, जबकि गाड़ी ड्राइवर घायल हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Mahendragarh: नारनौल-महेंद्रगढ़ रोड पर गांव डेरोली अहीर में भारत पेट्रोल पंप के पास गाड़ी व डंपर की टक्कर हो गई। हादसे में गाड़ी में सवार एक 25 वर्षीय युवती की मौत हो गई, जबकि गाड़ी ड्राइवर घायल हो गया। पुलिस ने मृतक युवती के दादा की शिकायत पर डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी डंपर चालक की तलाश कर रही है।

नेट की तैयारी कर रही थी मृतका

मृतका के दादा महाबीर ने बताया कि उसकी पोती सन्नी जयपुर में नेट की कोचिंग ले रही थी। पोती सन्नी जयपुर से घर पर सूचना देकर चली थी कि वह घर चामधेड़ा आ रही है। इसके बाद 22-23 मार्च की रात्रि को पुलिस की मार्फत सूचना मिली कि सन्नी का सड़क हादसे में देहांत हो गया। वह हादसे की जगह पहुंचा, जहां पर कार दुर्घटना ग्रस्त अवस्था में भारत पेट्रोल पंप डेरोली अहीर नारनौल से महेंद्रगढ रोड पर मिली। इसके बाद उसने पता किया कि यह दुर्घटना चालक मोहम्मद शरीफ वासी पैमा खेड़ा जिला नूंह ने अपने डंपर को गफलत लापरवाही से चलाकर गलत दिशा में मोड़कर की है। हादसे में उसकी पोती सन्नी का देहांत हो गया व गाड़ी चालक रोहित वासी जोनावास को पैर व हाथों में काफी चोटे आई। रोहित महेंद्रगढ़ अस्पताल में भर्ती है व उसकी पोती सन्नी का शव सरकारी अस्पताल नारनौल में है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की।

तेज रफ्तार कार की चपेट में आए मजदूर, एक की मौत

सोनीपत में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-44 पर बहालगढ़ फ्लाईओवर के पास तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार कार ने मजदूरी करके घर लौट रहे दो मजदूरों को चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। पीजीआई में एक घायल ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया और परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487