Logo
election banner
Fire in Panipat: पानीपत में देवपुरी रोड स्थित एक वेस्ट के गोदाम में भीषण आग लग गई। आग लगने की जानकारी स्थानीय लोगों ने गोदाम मालिक को दी। दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंची।

Fire in Panipat: हरियाणा के पानीपत में देवपुरी रोड स्थित एक वेस्ट के गोदाम में भीषण आग लग गई। आग लगने की जानकारी स्थानीय लोगों ने गोदाम मालिक को दी। जानकारी मिलते ही उन्होंने दमकल कर्मियों को सुचित कर दिया और मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया गया। लगभग 3 घंटे में दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंची। जिसके बाद आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया गया।  हालांकि, आग पूरी तरह बुझी  नहीं है, लेकिन नियंत्रण में कर लिया गया है।

दो भाइयों के बीच चल रहा विवाद

जानकारी के अनुसार, गोदाम 4 हजार वर्ग गज में फैला हुआ है। बताया जा रहा है कि मालिक ने भी यह जगह ठेके पर दी हुई है। जिस पर अवैध तरीके से वेस्ट का कारोबार किया जा रहा था। इस जमीन पर दो भाई बिट्टू सैनी और पप्पू सैनी निवासी रिसालू रोड, पानीपत का आपसी विवाद चल रहा है। दोनों भाई जमीन पर अपना-अपना हक बताते हैं। हाल ही में बिट्टू के हक में कोर्ट ने फैसला भी दिया है। भाई पर ही आग लगाने का शक जताया जा रहा है। 

Also Read: गुहला चीका में फटा Gas Cylinder: हादसे में गरीब मजदूर का जला आशियाना, राख के ढेर में हुआ तब्दील

पहले भी लगी थी आग

इस जमीन पर पिछले लगभग 15 साल से वेस्ट का कारोबार किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक,  पिछले साल भी यहां आग लगी थी, लेकिन उस समय इस मामले को दबा दिया गया था। साथ ही मीडिया को इस घटना से दूर रखा गया था। वहीं,  इस बार स्थानीय लोगों ने विरोध किया, तो घटना सामने आई है।

5379487