Logo
election banner
Lok Sabha Elections 2024: भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी चौधरी धर्मबीर सिंह के लिए लोहारू में आयोजित बीजेपी की विजय संकल्प रैली में मनोहर लाल शामिल हुए। वहां उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार राव दानसिंह को निशाना बनाया।

Lok Sabha Elections 2024: भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट के कांग्रेस उम्मीदवार राव दानसिंह के खिलाफ उन्हीं की पार्टी की वरिष्ठ नेता किरण चौधरी द्वारा किए गए दावे का फायदा उठाते हुए, उनके बयान को बीजेपी ने अपना सियासी हथियार बना लिया। बेटी श्रुति चौधरी को टिकट न मिलने के बाद किरण चौधरी ने राव दानसिंह को इशारों-इशारों में घोटालों में शामिल होने की बात कहते हुए उनके बेटे अक्षत राव को भगोड़ा कह डाला था। इसी बात को लेकर पूर्व सीएम मनोहर लाल ने भिवानी के लोहारू में आयोजित बीजेपी की विजय संकल्प रैली में राव दानसिंह को निशाना बानाया।

9 हजार करोड़ का मामला

इस रैली में मनोहर लाल ने राव दान सिंह का नाम लेकर कहा कि यहां के कांग्रेस उम्मीदवार अरबपति हैं और उन्होंने वह पैसा लोगों का खून चूस कर कमाया है। राव दान सिंह के बेटे अक्षत राव के खिलाफ भी वारंट निकला हुआ है और कोर्ट में केस भी चल रहा है। साथ ही 9 हजार करोड़ रुपये के घोटाले के एक मामले में भी केस दर्ज है। 

धर्मबीर सिंह एक साधारण किसान हैं- मनोहर लाल

बता दें कि भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी चौधरी धर्मबीर सिंह के लिए आयोजित रैली में मनोहर लाल मुख्य वक्ता के रूप में शामिल हुए थे। उन्होंने धर्मबीर के लिए कहा कि वह तो एक  सीधे-साधे साधारण किसान हैं और  एक किसान व्यापार करके थोड़ा बहुत ही पैसा कमाता है। इस पैसे को वह अपने घर में खर्च करने राजनिति के अलावा जनता की सेवा करने में लगाते हैं।

गुरुग्राम में है दान सिंह के कई झगड़े- मनोहर लाल

मनोहर लाल ने आगे कहा कि राव दान सिंह के गुरुग्राम में बहुत सारे झगड़े हैं। वह अपने व्यापार में धोखा करते हैं और इसी कारण उनके बेटे के खिलाफ वारंट निकला हुआ है और वह जमानत पर बाहर है। इनकी एक नहीं, पूरी की पूरी कंपनियां हैं और उनसे जुड़े सैकड़ों लोग आज कोर्ट के चक्कर काट रहे हैं।

Also Read: नूंह पहुंचे अभय चौटाला, बोले- कांग्रेस ने पैराशूट से उतारा उम्मीदवार, बीजेपी प्रत्याशी घमंडी

मनोहर लाल ने संभावना जताई कि भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट पर होने वाले चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार कि ओर से पानी के तरह पैसे बहाये जा सकते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि भले ही चुनाव आयोग की नजर उन पर बनी रहे, लेकिन ये अंदर ही अंदर पैसा बहाएंगे। इसकी सावधानी और चौकीदारी के लिए लोगों का भरोसा चाहिए।

5379487