Logo
election banner
Road Accident in Sonipat: हरियाणा के सोनीपत में दो ट्रक के बीच टक्कर होने से भीषण सड़क हादसा हो गया है। ट्रक चालत बुरी तरह घायल हो गए हैं। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Road Accident in Sonipat: हरियाणा के सोनीपत में भीषण सड़क हादसा हो गया है। दरअसल, राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 44 पर गैस से भरे कैप्सूल ट्रक व रेत से भरे ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में कैप्सूल ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। चालक को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर किया गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ट्रक में आग लग गई। देखते ही देखते ही पूरा ट्रक आग की लपटों में घिर गया। उसका धुंआ दूर तक दिखाई दे रहा है। हादसे के चलते सड़क पर दोनों तरफ लंबा जाम लगा हुआ है।

ट्रक से गैस रिसाव के चलते सांस लेने में हो रही दिक्कत

ट्रक कैप्सूल से गैस रिसाव के चलते आस पास ले लोगों को सांस लेने में भी दिक्कत हो रही है। हादसे की जानकारी मिलते ही दमकल की विभाग की गाड़ियां घटनास्थल पहुंची। दमकल कर्मचारियों के कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। जानकारी के मुताबिक कैप्सूल ट्रक में सोडियम एसिड निकल रहा है। दमकल कर्मी लगातार सोडियम एसिड पर पानी की बौछार कर रहे हैं क्योंकि सोडियम एसिड गैस बहुत खतरनाक माना जाता है। इसलिए दमकल की टीम गैस रिसाव पर लगातार पानी की बौछार कर रही हैं। मौके पर दमकल कई गाड़ियां मौजूद हैं और राहत कार्य में जुटी हैं। वहीं, सूचना के बाद घटना स्थल पर पुलिस की टीम भी पहुंची है और जांच में जुट गई है। हालांकि, यह हादसा कैसे हुआ अभी तक इसकी जानकारी सामने नहीं आ पाई है। 

सोनीपत सेक्टर-27 में हुआ था भीषण हादसा

बता दें कि इससे पहले 23 फरवरी को सोनीपत सेक्टर-27 शहर थाना क्षेत्र में भी दर्दनाक सड़क हादसा हो गया था। दरअसल यहां पर राठधाना सड़क मार्ग पर अनियंत्रित कैब बिजली के खंभे से टकराई गई थी। हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई थी। जबकि कार में सवार एक छात्र बुरी तरह घायल गया था। जानकारी के मुताबिक तीनों ग्लोबल विवि में एलएलबी की छात्रा थे।

ये भी पढ़ें:- सोनीपत में नाहरा के पास अनियंत्रित होकर रजबाहे में गिरी कैब, चालक सहित तीन की मौत

5379487