Logo
election banner
Fire in IDIB Bank ATM: फरीदाबाद के सेक्टर 16 में स्थित आईडीआईबी बैंक के एटीएम में देर रात भीषण आग लग गई। वहीं, इस आग के लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

Fire in IDIB Bank ATM: फरीदाबाद के सेक्टर 16 में स्थित आईडीआईबी (IDIB) बैंक के एटीएम में देर रात भयंकर आग लग गई। इस आग के लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस आग के कारण बैंक में भी काफी नुकसान हुआ है। वहां के लोगों ने बताया कि जब एटीएम में आग लगी तब उन्हें आग की लपटें दिखाई दीं, तो लोग घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों ने फायर ब्रिगेड की टीम और सेक्टर 17 चौकी पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस मौके पर पहुंचे।

स्थानीय  लोगों का कहना है कि यह एटीएम (ATM)के मशीन में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी थी। बैंक के एटीएम पर कोई भी गार्ड मौजूद नहीं था। सूचना मिलने के बाद बैंक के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। एटीएम मशीन बेसमेंट में लगी हुई है। आग की लपटें इतनी ऊपर थी कि ग्राउंड फ्लोर पर बैंक के अंदर का सामान भी आग के कारण  जल गया।

आग पर पाया गया काबू

सेक्टर 17 पुलिस प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि इस घटना के बारे में पुलिस को रात में सूचना मिली की एटीएम में भयंकर आग लगी है। वे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और फायर बिग्रेड की टीम के साथ मिल कर आग पर काबू पाया गया। हालांकि, एटीएम मशीन में रखे नोटों का कोई नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन बैंक के अंदर रखा फर्नीचर जल गया। 

Also Read: ग्रेटर नोएडा के ढाबों में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची आठ दमकल की गाड़ियां

दिल्ली के शाहदरा इलाके में लगी आग

हाल ही में दिल्ली के शाहदरा इलाके में गुरुवार सुबह एक घर में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया। आग लगने की सूचना मिलने के बाद तत्काल फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में दो बच्चों समेत 4 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 5 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना में घायल हुए कुल 3 पुरुषों, 4 महिलाओं और 2 बच्चों को हेडगेवार हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस के जवान भी मौके पर पहुंच गए। कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। 

5379487