Logo
election banner
Fire Broke out in Dhaba: ग्रेटर नोएडा में आज सुबह दुकानों और ढाबों में भीषण आग लग गई। कहा जा रहा है की शॉर्ट सर्किट के चलते यह आग लग गई। वहीं, आग को बुझाने के लिए दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंची

Fire Broke out in Dhaba: ग्रेटर नोएडा में गौर सिटी के पास आज बुधवार सुबह दुकानों और ढाबों में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि बिसरख थाना क्षेत्र में कुछ ढाबों में शॉर्ट सर्किट के चलते यह आग लग गई। इस आग के कारण आसमान में काले धुएं के गुबार छा गए। आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई। जिसके बाद आठ दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का काम शुरू किया। आग लगने की घटना के बाद आसपास के लोग डरे हुए हैं। 

बंद में हुआ था शॉर्ट सर्किट

जानकारी के अनुसार, थाना बिसरख क्षेत्र में हिंडन नदी के किनारे  पर बने हुए एक बंद पड़े ढाबे में शॉर्ट सर्किट के चलते सुबह आग लग गई। इस इस भीषण आग की चपेट में आसपास के छह ढाबे और दो दुकान भी आ गई।  ढाबों के अंदर गैस सिलेंडर भी रखे हुए थे। सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। सबसे पहले अंदर रखे हुए गैस सिलेंडरों को बाहर निकाला गया। दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रदीप कुमार के मुताबिक इस अग्निकांड में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।

Also Read: यूपी के गाजीपुर में हाईटेंशन तार के संपर्क में आने के बाद बारातियों से भरी बस में लगी आग, 5 की मौत, कई झुलसे

वहीं, दमकल विभाग के मुताबिक, आग लगने की सूचना आज सुबह लगभग  सात बजे मिली थी। जिसके बाद दमकलकर्मी मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर पहुंचकर पता चला कि छह ढाबों और दो दुकानों में आग लगी है। आग ज्यादा भीषण थी जिसके बाद दमकलकर्मियों की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। 

5379487