Logo
election banner
हरियाणा बीजेपी ने लोकसभा चुनाव को लेकर अपना कैंपेन शेड्यूल जारी कर दिया गया है। शेड्यूल के अनुसार, प्रदेश में अगले पांच दिनों में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और पूर्व सीएम मनोहर लाल 12 रैलियां करेंगे।

Haryana Lok Sabha Elections 2024: हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी माहौल गरम है। इस बीच हरियाणा बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अपना कैंपेन शेड्यूल जारी कर दिया है। बीजेपी के जारी शेड्यूल के अनुसार, प्रदेश में अगले पांच दिनों में 12 रैलियों का आयोजन किया जाएगा। इन रैलियों को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल मौजूद रहेंगे।

बीजेपी की हैट्रिक लगाने की तैयारी

हरियाणा में बीजेपी लोकसभा चुनाव को लेकर विजय संकल्प रैली कर कर रही है। बीजेपी ने प्रदेश की सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में विजय संकल्प रैली आयोजित करने का फैसला लिया है। इन रैलियों का मकसद प्रदेश में सभी 10 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करके हैट्रिक लगाने की तैयारी है।

पांच दिन में 12 रैलियां होंगी आयोजित

बता दें कि प्रदेश में इससे पहले भी 40 रैलियां हो चुकी हैं। अब पार्टी ने आने वाले 5 दिनों के चुनावी कैंपेन का शेड्यूल जारी किया है। 2 मई तक प्रदेश में बीजेपी 12 विजय संकल्प रैली आयोजित करेगी। इन रैलियों में सीएम नायब सैनी और पूर्व सीएम मनोहर लाल एक साथ नजर आएंगे।

प्रदेश में बीजेपी प्रत्याशियों का हो रहा विरोध

हरियाणा में बीजेपी नेता सभी 10 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने का दावा कर रहे हैं, लेकिन इस बार बीजेपी की राह इतनी आसान नहीं दिखाई दे रही है। प्रदेश में जगह-जगह बीजेपी प्रत्याशियों को विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

1 मई से नामांकन दाखिल किया जाएगा

हरियाणा में 1 मई से नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू होगी। छह मई तक सभी नॉमिनेशन दाखिल कर सकेंगे। वहीं, प्रदेश में 25 मई को एक ही चरण में मतदान होगा और 4 जून को नतीजे जारी होंगे।

5379487