Logo
election banner
Haryana Lok Sabha Elections: हरियाणा में लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए सीएम नायब सिंह सैनी और पूर्व सीएम मनोहर लाल खुद शामिल हो रहे हैं। साथ ही दोनों 90 विधानसभा क्षेत्रों के रैलियों में शामिल होंगे।

Haryana Lok Sabha Elections: हरियाणा में लोकसभा चुनाव के बीच बीजेपी की रैली जोरों-शोरों से चल रही हैं। इन रैलियों में सीएम नायब सिंह सैनी और पूर्व सीएम मनोहर लाल खुद शामिल हो रहे हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा जनता का समर्थन बीजेपी को मिल सके। बता दें कि दोनों राज्य के 90 विधानसभा क्षेत्रों के रैलियां शामिल होने वाले हैं।

इन रैलियों में शामिल होंगे नायब सैनी  

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नायब सैनी और मनोहर लाल राज्य में लगभग 40 रैलियों में शामिल हो चुके हैं। बीजेपी की ओर से रैली के लिए फिलहाल 2 मई तक का शेड्यूल जारी किया गया है। नायब सैनी और मनोहर लाल चार से पांच रैलियों में शामिल होंगे। वहीं, आज 28 अप्रैल को नायब सिंह सैनी सुबह 10 बजे रादौर विधानसभा की रैली में शामिल हुए और शाम 5 बजे पंचकूला विधानसभा क्षेत्र में विजय संकल्प रैली करने वाले हैं।

वहीं, 29 अप्रैल को सीएम 10 बजे गुरुग्राम में लोकसभा उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह यादव का नामांकन करवाएंगे। साथ ही आज मनोहर लाल सुबह 10 बजे गढ़ी-सांपला किलोई और दोपहर बाद तीन बजे राई विधानसभा क्षेत्र में रैलियों में शामिल होंगे।

1 मई को सुबह 10 बजे अंबाला में बंतो कटारिया का नामांकन करवाएंगे और फिर दो बजे पुंडरी विधानसभा क्षेत्र में विजय संकल्प रैली में भी शामिल होंगे। 2 मई को 10 बजे नायब सैनी थानेसर में कुरुक्षेत्र से लोकसभा उम्मीदवार नवीन जिंदल का नामांकन करवाएंगे।

Also Read: गुरुग्राम में चुनावी जंग में अकेले नजर आ रहे राव, इंतजार के बाद भी नहीं पहुंचे बिप्लब देब

यहां करेंगे रोड शो

ऐसे ही नायब सैनी 29 अप्रैल को सुबह 10 बजे आदमपुर में, 30 अप्रैल को सुबह 10 बजे चरखी दादरी में, दो बजे तोशाम और साढ़े तीन बजे असंध विधानसभा में रोड शो करेंगे। वहीं, 1 मई को मनोहर लाल 11 बजे सफीदों और शाम 4 बजे पटौदी विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे।

5379487