Logo
election banner
Haryana Lok Sabha Election 2024: करनाल में शुक्रवार को सीएम नायब सिंह सैनी की पत्नी सुमन सैनी कई आयोजनो में शामिल होने वाली हैं। साथ ही जनता से बीजेपी के पक्ष में मतदान की अपील भी करेंगी।

Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी की पत्नी सुमन सैनी आज शुक्रवार को करनाल में कई आयोजनों में शामिल होने वाली है। उन्होंने बताया कि सुमन सैनी पहले काछवा गांव पहुंचेंगी और केंद्र और राज्य सरकार द्वारा चलाई गई जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जनता को बताएंगी और बीजेपी के पक्ष में मतदान की अपील भी करेंगी।

जेजेपा के बाद इनेलो ने किया उम्मीदवार घोषित 

वहीं, जेजेपा के पांच उम्मीदवार घोषित होने के एक दिन बाद इनेलो भी तीन उम्मीदवार घोषित कर दिए। हिसार सीट पर अब तक घोषित तीन उम्मीदवार देवीलाल परिवार से हैं तथा यहां बड़ी बहू नैना चौटाला के बाद छोटी बहू सुनैना चौटाला ने अपने चाचा ससुर रणजीत चौटाला के सामने चुनावी ताल ठोक दी है।

चुनाव मैदान में देवीलाल परिवार के तीन सदस्यों के आमने सामने आने से मतदाताओं में भी भ्रम की स्थिति बनती दिख रही है। हालांकि  अभी तक कांग्रेस ने प्रदेश में अपने हिस्से की 9 सीटों में से एक पर भी उम्मीदवार घोषित नहीं किया है। जबकि भाजपा ने सबसे पहले सभी 10 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे।

Also Read: बीरेंद्र सिंह ने हमेशा नेतृत्व को दी सीधी चुनौती, भजनलाल- हुड्डा तक सभी गवाह, कांग्रेस होगी मजबूत या और बढ़ेगी सिर फुटौवल

जेजेपी को लगा झटका

जननायक जनता पार्टी (JJP) में इस्तीफों का सिलसिला थम नहीं रहा है। अंबाला जिले में भी जेजेपी को फिर से एक बड़ा झटका लगा है। 2019 में अंबाला विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने चुके और वर्तमान में पार्टी के राज्य के महासचिव हरपाल कंबोज ने भी जेजेपी को छोड़ दिया है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की घोषणा है। 

5379487