Logo
election banner
Karnal Road Accident: हरियाणा के करनाल में नेशनल हाईवे पर कैंटर ने 4 बच्चों को कुचल दिया। इस  हादसे में एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 3 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

Karnal Road Accident: हरियाणा के करनाल में नेशनल हाईवे पर कैंटर ने 4 बच्चों को कुचल दिया। इस  हादसे में एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 3 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल बच्चों को लोगों ने इलाज के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भेजा दिया। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को कॉल किया, लेकिन लगभग डेढ़ घंटे बाद पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंची। कहा जा रहा है कि सारी पुलिस फोर्स बीजेपी के कर्ण कमल कार्यालय की सुरक्षा में लगाई गई है, क्योंकि वहां पर आम आदमी पार्टी द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है। लोगों में पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के प्रति गुस्सा देखने को मिला।  

8 से 12 साल के हैं बच्चे

लोगों ने बताया कि चारों बच्चों की उम्र लगभग 8 से 12 साल के बीच में है। चारों बच्चे हाईवे की सर्विस रोड क्रॉस कर रहे थे, इसी दौरान एक तेज रफ्तार कैंटर आया और बच्चों को कुचलता हुआ आगे बढ़ गया। हम मौके पर पहुंचे तो बच्चे बुरी तरह से तड़प रहे थे। उसी समय पुलिस को कॉल किया, लेकिन लगभग डेढ़ घंटे तक भी पुलिस और एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची। उन्होंने बताया कि एंबुलेंस अगर समय पर पहुंच जाती तो जिस बच्चे की मौत हुई है उसे बचाया जा सकता था। सड़क से गुजरते वाहनों को रोक रोकर बच्चों को अस्पताल में पहुंचाया गया। लोगों का आरोप है कि कुछ ही दूरी पर सेक्टर- 4 पुलिस चौकी है, लेकिन पुलिस को मौके पर पहुंचने में डेढ़ घंटे से अधिक का समय लग गया।

Also Read: हिसार में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, गांव की लड़की से था प्रेम प्रसंग, परिजनों को मिली थी धमकी

मृतक की नहीं हुई पहचान

सब इंस्पेक्टर सुमित कुमार ने बताया कि चारो बच्चे झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले हैं। जो तीन घायल हुए हैं, उनकी पहचान श्रवण, राजेंद्र और गोलू के रूप में हुई है। लेकिन मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। तीनों घायलों का इलाज करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। उन्होंने आगे बताया कि सेक्टर चार के पास हाईवे पर कैंटर चालक ने चार बच्चों को कुचला है। जिसमें से एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। चालक मौके पर अपना कैंटर छोड़कर फरार हो गया है। शिकायत के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

5379487