Logo
Lok Sabha Elections 2024: हरियाणा के करनाल में रविवार को एक आयोजन में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शामिल हुए। यहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।  

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के दौरान रविवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करनाल पहुंचे। यहां पर प्रेम प्लाजा में आयोजित प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जेएनयू में कई देश विरोधी नारे लगाए थे। जब यह नारे लगाए गए तो अगले ही दिन राहुल गांधी जेएनयू पहुंच गए थे।अब अगर इन्हें राष्ट्र विरोधी न कहा जाए तो क्या कहा जाए।

नड्डा ने कांग्रेस को बाटला हाउस के कांड पर भी घेरा। कहा कि बाटला हाउस की बात जब सामने आई तब भी यह बात आई थी कि सोनिया गांधी फपक-फपक कर रोई थीं, लेकिन वह किसके लिए रोई, वह आतंकवादियों के लिए रोई थी।

कांग्रेस सिर्फ जाती और धर्म देखती है- नड्डा

नड्डा ने आगे कहा कि कांग्रेस को अल्पसंख्यक वर्ग में केवल मुस्लिम ही दिखते हैं। उन्हें उन्हें सिख और जैनी नहीं दिखते।  ये सिर्फ मेनिफेस्टो में माइनॉरिटी की बात करते हैं। उनके लिए माइनॉरिटी सिर्फ मुस्लिम हैं, ये तो जनता जानती ही है। बीजेपी अध्यक्ष ने ये भी कहा कि कांग्रेस लोगों में किस तरह से जहर घोलने का काम करती है, वह सबके सामने है। वह लोगों को धर्म और जाति के आधार पर लड़ाने का काम करती है। अब समय है इसलिए बीजेपी को मजबूत बनाएं।

जनता ने दिया बीजेपी को मौका

नड्डा ने कहा कि दस सालों पहले लोगों में निराशा थी कि जो भी पार्टी सत्ता में आती थी, वह कुछ नहीं करती। तब उन्होंने बीजेपी को मौका दिया। बीजेपी ने सत्ता में आकर जो काम किया, उससे लोगों में उम्मीद जगी है। बीजेपी पार्टी ने लोगों की उस धारणा को तोड़ दिया। आज भाजपा ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के साथ काम किया है।

नड्डा बोले कि आज स्थिति यह है कि योजनाओं का फायदा हर एक व्यक्ति तक बिना किसी सिफारिश के पहुंच रहा है। साथ ही अब डिजिटल इंडिया की ओर कदम बढ़ाया जा रहा है। बीजेपी ने गांव-गांव जाकर आयुष्मान कार्ड बनाने का काम किया है। यह सब पीएम मोदी के सकारात्मक रुख को दर्शाता है।

Also Read: नैना चौटाला का बीरेंद्र सिंह पर तंज, बोलीं- कांग्रेस में भी कर रहे ड्रामा, बेटे बृजेंद्र सिंह पर भी किया तीखा हमला

बीजेपी ने धरातल पर किया काम

उन्होंने आगे ये भी कहा कि आज बीजेपी का रिपोर्ट कार्ड देखें तो वह काफी मजबूत है। पहले जो काम होते थे वह ड्राइंग रूम में बैठकर बनते थे, लेकिन बीजेपी ने धरातल पर उतर कर  काम कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का अगर मेनिफेस्टो देखा जाए तो उसमें जो कुछ लिखा है, वह तो होगा ही और जो नहीं लिखा है वह भी जरूर होगा।

5379487