Logo
election banner
पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप मामले में सीएम नायब सैनी के बाद पूर्व सीएम मनोहर लाल ने भी हमला बोला है।

Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और जननायक जनता पार्टी (JJP) का गठबंधन टूट चुका है। गठबंधन टूट के बाद दोनों ही पार्टी के नेता एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। मनोहर लाल सरकार में उपमुख्यमंत्री रहे दुष्यंत चौटाला के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लग चुके हैं। इन आरोपों पर दुष्यंत चौटाला कई बार सफाई भी दे चुके हैं, लेकिन अब एक फिर दुष्यंत चौटाला के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप की चर्चा तेज हो गई है। सीएम नायब सैनी के बाद पूर्व सीएम मनोहर लाल ने भी दुष्यंत चौटाला को घेरा है।

जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई होगी- मनोहर लाल

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर सोमवार को चुनावी प्रचार के लिए रेवाड़ी के कोसली कस्बा में पहुंचे थे। यहां उन्होंने दुष्यंत चौटाला के मामले पर कहा कि जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई जरूर होगी। उन्होंने कहा कि निर्दोष को घबराने की जरूरत नहीं है।

मनोहर लाल ने कहा कि किसी पर कभी भी कोई आरोप लगाता है तो हम पहले आरोप लगाने वाले की पूरी तसल्ली करते हैं। इसके बाद जिस आरोप लगाया है उसकी जांच करवाते हैं और दोषी पाए जाने पर किसी भी हाल में बख्सा नहीं जाता।

शिकायत आई तो जांच करवाएंगे- नायब सैनी

वहीं, मनोहर लाल से पहले सीएम नायब सैनी ने पूर्व डिप्टी सीएम के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले को लेकर कहा था कि दुष्यंत चौटाला के खिलाफ शिकायत मिली तो कार्रवाई जरूर करेंगे। उन्होंने कहा था कि अगर एप्लीकेशन आती है तो दुष्यंत पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच करवाएंगे।

सीएम सैनी ने आगे कहा था कि दुष्यंत पर उन्हीं के पार्टी के नेताओं ने आरोप लगाए थे। यह एक गंभीर मामला है। अगर विधायकों की तरफ से शिकायत आती है तो वह जांच जरूर करवाएंगे।

5379487