Logo
election banner
Lok Sabha Election 2024: गुरुग्राम में पंजाबी समाज के गढ़ में  बीजेपी विधानसभा क्षेत्र स्तर की रैली भीम नगर के रामलीला मैदान में आयोजित करने वाली है। वहीं, इस रैली के लेकर जिला अध्यक्ष कमल यादव ने प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की।

Lok Sabha Election 2024: गुरुग्राम में पंजाबी समाज को साधने के लिए बीजेपी विधानसभा क्षेत्र स्तर की रैली भीम नगर के रामलीला मैदान में आयोजित करने वाली है। यह रैली 26 अप्रैल, 2024  को होने वाली है। भीम नगर क्षेत्र को पंजाबी समाज का गढ़ माना जाता है। इस रैली में मुख्य अतिथि के रूप में  पंजाबी समाज से आने वाले राज्य के पूर्व सीएम मनोहर लाल शामिल होंगे।

मीटिंग में सौंपी गई जिम्मेदारी

बीजेपी ने सभी विधानसभा क्षेत्रों में राज्य स्तर के नेताओं की एक-एक रैली आयोजित करने का फैसला लिया है। इसी को लेकर गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र की रैली आयोजित कि जाने वाली है। इस रैली के तैयारी को लेकर रविवार को बीजेपी जिला अध्यक्ष कमल यादव ने प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी के ऑफिस गुरुकमल में बैठक कर जिम्मेदारी तय की है।

वहीं, शीतला मंडल में रैली को लेकर संपर्क करने की जिम्मेदारी राज्य बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक नवीन गोयल को, अर्जुन मंडल में पार्टी के वरिष्ठ नेता हरविंदर कोहली को, दयानंद मंडल में महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रियदर्शी को और सरस्वती मंडल में खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश सह-संयोजक मुकेश शर्मा पहलवान को दी गई है।

रैली में इस मुद्दे पर होगी चर्चा

इस रैली को लेकर संपर्क अभियान के दौरान सभी नेता और कार्यकर्ता मोदी की गारंटी को लेकर चर्चा करेंगे। रैली में भी मोदी की गारंटी पर ही विशेष रूप से आम जनता के साथ संवाद किया जाएगा।

पटौदी और बादशाहपुर में जल्द होगी रैली

जिला अध्यक्ष कमल यादव ने कहा कि हमारी पार्टी जीत के लिए नहीं बल्कि भारी अंतर से जीतने के लिए काम कर रही है। पार्टी  के सभी कार्यकर्ता दिन-रात इसके लिए काम कर रहे हैं। पटौदी और बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र की रैली के लिए जल्द ही घोषणा की जाएगी।

Also Read: सीएम नायब सैनी: हरियाणा में बदमाशी चलेगी न दबंगई, कोई डरे ना, रोहतक में पर फिर कमल खिलेगा, मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा

ये हुए थे बैठक में शामिल

बैठक में व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल, पार्टी के जिला महामंत्री रामबीर भाटी, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रियदर्शी, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रियदर्शी, जिला सह मीडिया प्रमुख पवन यादव, कार्यालय निर्माण विभाग संयोजक हरविंदर कोहली,  मोर्चा के जिलाध्यक्ष मयंक निर्मल और कार्यालय सचिव यादराम जोया आदि ने भाग लिया था।

5379487