Logo
election banner
हरियाणा के नारनौल में पत्नी के गहने देने से इंकार करने पर पति ने क्रूरता की सभी हदें पार कर दी। पत्नी पर चाकू से हमला करने करने के बाद सिर पर तवे से वार कर दिया। पड़ोसियों ने रसोई का गेट तोड़कर महिला को बचाया।

 नारनौल। सदर थाना के गांव गहली में एक व्यक्ति ने रसोई में बंद कर अपनी पत्नी से गहने मांगे, लेकिन पत्नी से गहने देने से मना कर दिया। जिस पर पति ने पहले अपनी पत्नी पर चाकू से कई वार कर दिए तथा फिर रोटी बनाने के तवे से उसके सिर पर हमला कर दिया। शोर सुनकर पहुंचें परिजनों व पड़ोसियों ने रसोई का दरवाजा तोड़कर महिला को बचाया तथा घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना के वक्त घूमने गया हुआ था बेटा

गांव गहली निवासी पीड़ित महिला ने गहली पुलिस चौकी में दी अपनी शिकायत में बताया कि वह सुबह अपने घर पर रसोई में चाय बना रही थी। वहीं उसके सास-ससुर बाहर बैठे हुए थे, जबकि उसका बेटा पंकज सुबह बाहर घुमने गया हुआ था। उसी समय उसके पति पवन उसके पास रसोई में आए और गहने मांगने लगे। जब उसने गहने देने से मना कर दिया तो उसने रसोई का दरवाजा बंद किया तथा मुझे मारने की धमकी देते हुए चाकू उठा गर्दन पर हमला किया। उसने हाथों को आगे कर बचाव किया तो हाथों पर चाकू से किए वार किए। जिससे हाथों पर कई जगह चोटें आई। चाकू से हमला करने के बाद उसके पति ने रसोई से रोटी बनाने का तवा उठाया और सिर पर वार कर दिया।

दरवाजा तोड़कर बचाया

हमले के दौरान उसके पांव से लेकर सिर तक शरीर पर कई जगह चोटें आई। शोर मचाने के बाद बाहर बैठे सास-ससुर व पड़ोसी मौके पर आए तथा रसोई का दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला। इसके बाद भी पति का गुस्सा शांत नहीं हुआ तथा उसने उसे घर से बाहर निकाल दिया। डायल 112 पर सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा घायल अवस्था में महिला को गहली पुलिस चौकी लेकर आई। जिसके बाद परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर पति के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

jindal steel Ad
5379487