Logo
election banner
हरियाणा के गुरुग्राम में एक नवजात बच्ची को बैग में डालकर झाड़सा चौक पर लावारिस हालत में फेंक दिया। बच्ची की आवाज सुनकर राहगीर ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को सामान अस्पताल में भर्ती करवाया और उसके परिजनों की तलाश शुरू कर दी।

Gurugram: मानवता व मां की ममता एक बार फिर शर्मसार हो गई। सिविल लाइंस थाना एरिया में नवजात बच्ची को बैग में डालकर झाड़सा चौक पर लावारिस छोड़ दिया। मॉर्निंग वॉक कर रहे एक शिक्षक ने बच्ची के रोने की आवाज सुनी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी और बच्ची को निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। सूचना के बाद पुलिस बच्ची को सेक्टर-10 के सिविल अस्पताल लेकर गई। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस बच्ची के परिजनों की तलाश कर रही है।

मार्निंग बॉक करते समय बच्ची के रोने की सुनी आवाज

पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-15 पार्ट-1 में रहने वाले शिक्षक नीरज सलूजा ने बताया कि शुक्रवार को मॉर्निंग वॉक पर थे। करीब सवा सात बजे वे झाड़सा चौक पहुंचे तो उन्हें रोने की आवाज सुनाई दी। उन्होंने नजदीक जाकर देखा तो एक बैग के अंदर चुन्नी में लिपटी हुई बच्ची मिली। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी और बच्ची को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे। जहां से पुलिसकर्मी बच्ची को सेक्टर-10 के सिविल अस्पताल ले गई। चिकत्सिकों ने जांच करने के बाद बताया कि बच्ची का जन्म कुछ ही घंटे पहले हुआ था और वह अब पूरी तरह से स्वस्थ है। बच्ची के माता पिता ने जानबूझ कर बच्ची को सूनसान जगह पर फेंक दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

हाई वोल्टेज की तारों की चपेट में आने से 9 वर्षीय किशोरी जिंदा जली

कैथल के प्योदा रोड पर हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से एक 9 वर्षीय किशोरी जिंदा जल गई। यही नहीं, तेज करंट के कारण कालोनी के बिजली उपकरण भी जल गए। हाई वोल्टेज तार की चपेट के कारण मकान में आग लग गई। सूचना मिलते ही बिजली निगम के कर्मचारी और दमकल कर्मचारी मौके पर पहुंचे तथा आग पर काबू पाया। ऐसा बताया जा रहा है कि किशोरी की मां कुछ माह पूर्व ही यहां किराए पर रहने के लिए आई थी। 9 वर्षीय नीतू अपने साथियों के साथ मकान की छत पर खेल रही थी तो अचानक वह हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आ गई। हादसे में किशोरी जिंदा जल गई, जबकि अन्य बच्चे बाल-बाल गए। हादसे के कारण बच्चों में भारी भय का माहौल बना हुआ है।

jindal steel Ad
5379487