Logo
election banner
हरियाणा के नारनौल में होटल में रूके तीन युवकों ने हुड़दंग मचाने के दौरान रोकने आए होटल मैनेजर के साथ मारपीट की। पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को काबू कर लिया। वहीं, होटल मैनेजर ने पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए एसपी से निष्पक्ष जांच की मांग की।

Narnaul: होटल में रूम किराए पर लेकर ठहरे युवकों को हुड़दंग-बाजी करने मना करना होटल मैनेजर को भारी पड़ गया। हुड़दंग मचाने वाले युवकों ने होटल मैनेजर के साथ मारपीट कर दी और उसका मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। पीड़ित होटल मैनेजर ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पीड़ित होटल मैनेजर की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को काबू कर लिया, जबकि अनय फरार हो गए। वहीं, पीड़ित होटल मैनेजर ने पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए एसपी से निष्पक्ष जांच की मांग की।

आधी रात को कमरे में मचा रहे थे हुड़दंग

सूर्य विलास होटल मैनेजर राजकुमार ने बताया कि 28 अप्रैल रात करीब साढ़े 11 बजे सुनील वासी गोद व दो अन्य युवक गाड़ी में सवार होकर आए और होटल में रूम किराए पर लेकर रूक गए। तीनों युवकों ने रूम में हुड़दंग-बाजी शुरू कर दी। उन्होंने होटल कर्मचारी अमित वासी कुक्सी के साथ जाकर युवकों को समझाने की कोशिश की तो तीनों युवकों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसने डायल 112 पर फोन करने की कोशिश की तो एक लड़के ने उसका मोबाइल छीन लिया। इसके बाद तीनों युवक उसे मारपीट करते हुए नीचे ले आए। इसके बाद काउंटर के पास लाकर उसके साथ मारपीट की तथा युवकों ने होटल कर्मचारी अमित की जेब से रुपए निकाल लिए। जाते समय तीनों युवकों ने धमकी दी कि अगर कोई कार्रवाई करने की कोशिश की तो जान से मार देंगे।

गाड़ी से आरोपियों का किया पीछा, पेट्रोल पंप के पास फिर की मारपीट

मैनेजर राजकुमार ने बताया कि होटल कर्मचारी अमित ने सुधीर के पास फोन किया। इसके बाद संजीव यादव, रवि व मोहित होटल पर आए और उन्होंने डायल 112 पर फोन करके पुलिस को सूचना दी। डायल 112 गाड़ी व महावीर चौकी से पुलिस होटल पर आई। इसके बाद महावीर चौकी पुलिस ने युवकों से फोन करके मोबाइल के बारे में पूछा तो कहा कि मोबाइल उनके पास है, पर देंगे नहीं। कुछ देर बाद सुधीर भी होटल पर आ गया। इसके बाद पुलिस व सुधीर की गाड़ी से आरोपित युवकों का पीछा किया तो वह नीरपुर पेट्रोल पम्प के पास मिले। यहां पर एक और लड़का आरोपित युवकों के साथ था, जिसने सुधीर के साथ मारपीट की। मारपीट में सुधीर के जबड़े में चोट लगी। इस दौरान पुलिस ने दो युवकों को पकड़ लिया, जबकि अन्य भाग गए।

पीड़ित ने पुलिस की जांच पर उठाए सवाल

पीड़ित पक्ष ने पुलिस की जांच पर सवाल उठाते हुए एसपी से निष्पक्ष जांच की मांग की। एसपी ने मामले की जांच डीएसपी को सौंप दी। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने मामले की निष्पक्ष जांच नहीं की। पुलिस ने अपनी जांच में कहा कि वे सूचना पर होटल में पहुंचे। जहां पर रजिस्टर में दर्ज एक युवक गोद निवासी सुनील का मोबाइल नंबर दर्ज था। जिसके नंबर पर बात की तो युवक ने कहा कि वह सांवरिया होटल में रूके हुए है और सूर्यविलास होटल के एक कर्मचारी का मोबाइल गलती से अपना समझकर ले आए। इसके बाद पुलिस सांवरिया होटल पहुंची। जहां पर जाकर युवक के पास फोन किया तो उन्होंने कहा कि वे होटल के पास ही है और फोन देने आ रहे है। पीड़ित ने पुलिस की जांच पर सवाल उठाते हुए एसपी से निष्पक्ष जांच की मांग की।

5379487