Logo
election banner
Hisar Lok Sabha Elections 2024: हिसार लोकसभा सीट की उम्मीदवार नैना चौटाला के समर्थन के लिए अजय चौटाला कई गांवों में  लोगों से वोट की अपील की। जहां उन्हें किसानों का सामना करना पड़ा।

Hisar Lok Sabha Elections 2024: हरियाणा के हिसार लोकसभा सीट की उम्मीदवार नैना चौटाला के समर्थन पति अजय चौटाला हिसार के कई गांव में लोगों से वोट डालने की अपील करने के लिए पहुंचे। जहां पर दुर्जनपुर  गांव में अजय चौटाला को किसानों का सामना करना पड़ा। कार्यक्रम संबोधन के स्थल पर पगड़ी संभाल जट्टा संगठन के राज्य कार्यकारिणी सदस्य संदीप सिवाच के नेतृत्व में किसानों ने उनसे सवाल पूछे।

अजय चौटाला ने दिया किसानों सवाल का जवाब

जिसमें संदीप सिवाच ने अजय चौटाला से पूछा कि गांव में नशे का कारोबार बढ़ रहा है, युवा नशे के चंगुल में फंसते जा रहे हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए अजय चौटाला ने कहा कि नशा सरकार के अधिकार क्षेत्र में नहीं आता है। लोग नशा करें या न करें इस पर उनका स्वयं का अधिकार होता है।

नहीं दे पाए दूसरे सवाल का जवाब

दूसरा सवाल में संदीप सिवाच ने पूछा कि दुष्यंत चौटाला के सामने आदमपुर हलके के राजीव नगर झीड़ी निवासी पवन बिश्नोई ने पांच गांवों ढंढूर, राजीव नगर, झीड़ी, बीड़ बबरान , पीरांवाली और संजय नगर के निवासियों ने मालिकाना हक दिलवाने की मांग रखी थी। जिस पर दुष्यंत चौटाला ने गांव वालों की मांग का समर्थन किया था, जो कि आज तक पूरा नहीं हुआ है। दोनों सवालों पर अजय चौटाला किसानों और गांव के लोगों को कोई साफ जबाव नहीं दे पाए और नैना चौटाला के समर्थन में मतदान की अपील कर दूसरे गांव की ओर निकल गए।

Also Read: चुनाव प्रचार में कुलदीप बिश्नोई हुए एक्टिव, हिसार सीट पर रणजीत चौटाला के लिए मांगे वोट 

जेजेपी और बीजेपी ने किया था वादा

किसान नेता संदीप सिवाच ने अपने सवाल को लेकर कहा कि पिछले लोकसभा, विधानसभा और आदमपुर उपचुनाव के दौरान आदमपुर हलके के राजीव नगर झीड़ी निवासी पवन बिश्नोई सहित पांच गांवों के निवासियों ने मालिकाना हक दिलवाने की मांग रखी थी। जिस पर जेजेपी सहित बीजेपी ने ग्रामीणों को उनका मालिकाना हक देने का वादा भी किया था, जिसे अब तक पूरा नहीं किया गया।

5379487