Logo
election banner
Ambala JE Controversy: अंबाला में हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी के मामले में फरार चल रहे बिजली निगम के जेई की गिरफ्तारी नहीं होने से संगठनों के लोगों ने पुलिस को आत्मदाह करने की चेतावनी दी है।

Ambala JE Controversy: हरियाणा के अंबाला जिले में हिंदु देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी के मामले में 48 घंटों से फरार चल रहे बिजली निगम के जेई की गिरफ्तारी नहीं होने और विरोध प्रदर्शन में सड़क पर बैठकर धरना देने वालों ने रोड जाम किया। यह मामला शहजादपुर क्षेत्र की है। इस मामले में पुलिस ने 17 नामजद समेत 40 के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज की है। कहा जा रहा है की पुलिस के इस कार्रवाई को देखते हुए 12 लोगों ने आत्मदाह करने की चेतावनी दी है।

चौक पर खुद को चलाने की दी चेतावनी

शहजादपुर और माजरा के लोग इकट्ठा होकर बुधवार, 3 मार्च रात के समय थाने में पहुंचे और थाने का घेराव कर पहले गिरफ्तारी की बात कही। पर जब पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया तो लोगों ने थाना प्रभारी के सामने अपना नाम लेते हुए खुद को जलाने की चेतावनी दी। लोगों ने कहा कि वह गुरुवार सुबह त्रिवेणी चौक पर आत्मदाह कर लेंगे जब एसएचओ ने पूछा कि आपने यह फैसला क्यों लिया, तो सभी ने कहा कि आपकी कार्रवाई से हम संतुष्ट नहीं हैं। हमारे देवी-देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले को आज तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है।

आश्वासन मिलने के बाद लोग धरने से उठ गए थे उन्हीं पर केस दर्ज कर लिया गया। जिन्होंने एसएचओ के सामने आत्मदाह करने की बात कही उसमें शहजादपुर भगवान परशुराम सभा प्रधान विक्रम राणा उर्फ विक्की, शहजादपुर माजरा की सरपंच नेहा शर्मा, माजरा के पूर्व सरपंच सतीश शर्मा, प्रवीण शर्मा महासचिव भगवान परशुराम सभा, रिटायर्ड मुख्य अध्यापिका प्रवीण शर्मा और राजेश गोयल पंचायत के मेंबर शहजादपुर आदि शामिल हैं।  

Also Read: रेवाड़ी में पानी बना जहर: घरों में कई दिनों से सप्लाई हो रहा दूषित पेयजल, विभाग नहीं कर रहा कोई सुनवाई

वहीं, नारायणगढ़ के डीएसपी रणधीर सिंह का कहना है कि इस अभद्र पोस्ट डालने और जाम लगाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।  यदि कोई आत्महत्या का प्रयास करेगा तो उस पर भी नियम के अनुसार कार्रवाई होगी।

5379487