Logo
फतेहाबाद के रतिया में ऑक्सीजन सिलेंडर फटने से दुकान में भीषण आग लग गई। आग की चपेट मे आने से बाप-बेटे समेत तीन लोग झुलस गए।

Haryana Cylinder Blast: हरियाणा में भीषण गर्मी के साथ ही आग की घटनाएं भी तेजी से बढ़ रही हैं। प्रदेश में हर दिन आग लगने की कई घटनाएं सामने आ रही हैं। आज बुधवार को भी फतेहाबाद के रतिया में वेल्डिंग में यूज होने वाले सिलेंडर में अचानक ब्लास्ट हो गया। सिलेंडर फटने से कबाड़ की दुकान में भीषण आग लग गई। आग की चपेट मे आने से बाप-बेटे समेत तीन लोग झुलस गए।

हरियाणा में ऑक्सीजन सिलेंडर फटा

जानकारी के अनुसार, रतिया के बुढ़लाडा रोड पर आज बुधवार को वैल्डिंग में यूज होने वाले सिलेंडर में अचानक ब्लास्ट हो गया। इसके बाद कबाड़ की दुकान में भीषण आग लग गई। आग की सूचना तुरंत पुलिस और दमकल विभाग को दी।

वहीं, आग की चपेट में दुकान संचालक, उसका बेटा और एक अन्य व्यक्ति आ गया। तीनों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने पिता-पुत्र की गंभीर हालत को देखते हुए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

बाप-बेटे समेत 3 झुलसे

आग की सूचना पाते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया गया। जानकारी के अनुसार, ऑक्सीजन का सिलेंडर दुकान के बाहर रखा हुआ था, जो भीषण गर्मी के कारण अचानक फट गया। जिसके बाद कबाड़ की दुकान में आग लग गई। जिस समय दुकान में आग लगी, उस समय दुकान में बिरजू, उसका बेटा अनिल व एक अन्य रविंद्र नामक शख्स मौजूद थे, जो तीनों आग से झुलस गए। 

5379487