Logo
election banner
Elvish Yadav Controversy: गुरुग्राम पुलिस एल्विश को प्रोडक्शन वारंट पर ग्रेटर नोएडा से हरियाणा लेकर आएगी। बताया जा रहा है की उनसे यूट्यूबर मैक्सटर्न से मारपीट से जुड़े केस में पूछताछ की जाएगी।

Elvish Yadav Controversy: बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव की मुश्किलें एक बार बढ़ने वाली है। गुरुग्राम पुलिस एल्विश को प्रोडक्शन वारंट पर ग्रेटर नोएडा से हरियाणा लेकर आएगी। बताया जा रहा है की उनसे यूट्यूबर मैक्सटर्न से मारपीट से जुड़े केस में पूछताछ की जाएगी। इसके लिए गाजियाबाद कोर्ट में याचिका लगाने की तैयारी की जा रही है। 2 दिन पहले नोएडा पुलिस एल्विश यादव को सांपों के जहर की तस्करी से जुड़े मामले में गिरफ्तार कर चुकी है। उन्हें 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में रखा गया है।

आईपीसी धारा के तहत मामला दर्ज

एल्विश यादव ने अपने साथियों के साथ मिलकर 7 मार्च को गुरुग्राम की एक शॉप में यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर से मारपीट की थी। 8 मार्च को मारपीट का वीडियो भी सामने आया था। वीडियो में एल्विश यादव मैक्सटर्न को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे थे। साथ ही एल्विश यादव पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया था। इसके बाद गुरुग्राम के सेक्टर 53 थाने में एल्विश समेत 8 से 10 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया था।

हरियाणा पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि एल्विश को 18 मार्च, 2024 को हमले के मामले में पेश होने के लिए नोटिस जारी किया गया था। हालांकि, एल्विश को पहले ही नोएडा पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, इस कारण कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। गुरुग्राम पुलिस को हमले के मामले में आगे की कार्रवाई के लिए एल्विश को प्रोडक्शन वारंट के तहत जल्द ही गुरुग्राम लाने की उम्मीद है। 

Also Read: Elvish Yadav ने कबूला गुनाह: कहा- हां, रेव पार्टी में मंगवाता था सांप का जहर, जानिए जेल में कैसे कटी पहली रात

एल्विश ने मैक्सटर्न किया था समझौता

मारपीट के मामले को लेकर बाद में एल्विश यादव और मैक्सटर्न के समझौते की भी बात सामने आई थी। बताया गया कि एल्विश ने मैक्सटर्न से माफी मांग ली थी। साथ ही एल्विश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मैक्सटर्न के साथ फोटो शेयर कर लिखा कि "भाईचारा ऑन टॉप"। 

5379487