Logo
election banner
Elvish Yadav Arrest News: एल्विश की पहली रात लुक्सर जेल की क्वारैंटाइन बैरक में जमीन पर बीती। उसे तीन कंबल दिए गए। जेल अधीक्षक अरुण प्रताप सिंह के अनुसार, एल्विश को रात में जेल मेन्यू के हिसाब से खाना दिया गया।

Elvish Yadav Arrest News: सांप जहर से जुड़े मामले में  YouTuber और बिग बॉस विनर एल्विश यादव की रात जेल में बीती। पुलिस सूत्रों का कहना है कि एल्विश ने रेव पार्टियों में सांप के जहर की व्यवस्था करने की बात स्वीकार की है। साथ ही एल्विश ने यह भी कबूल किया कि वह पिछले साल सांप के जहर की आपूर्ति के लिए गिरफ्तार किए गए अन्य लोगों को जानता था। वह आरोपियों से अलग-अलग रेव पार्टियों में मिला था और उनके कॉन्टैक्ट में था। एल्विश को 17 मार्च को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। 

आसानी से नहीं मिलेगी जमानत
एल्विश पर नोएडा पुलिस ने बीते साल वन्यजीव अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था। अब केस में नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रोपिक पदार्थ अधिनियम के तहत आरोपों को भी शामिल कर लिया गया है। उनके खिलाफ लगाए गए कड़े कानून की धारा 29 नशीली दवाओं से जुड़ी साजिशों जैसे खरीद-फरोख्त से संबंधित है। इस कानून के तहत आसानी से जमानत नहीं मिलती। 

वीडियो शूट में सांपों के इस्तेमाल का आरोप
एल्विश यादव पर अपने वीडियो शूट में सांपों का इस्तेमाल करने का भी आरोप है। सूत्रों ने बताया कि उसने पहले पुलिस को बताया था कि उसके वीडियो में दिख रहे सांपों का इंतजाम बॉलीवुड गायक फाजिलपुरिया ने किया था। पुलिस ने इस मामले में पहले नोएडा के एक बैंक्वेट हॉल में छापेमारी के बाद पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। उनमें से चार सपेरे थे। इसके अलावा पार्टी से 9 सांप और सांप का जहर भी जब्त किया गया।

एनजीओ की शिकायत पर दर्ज हुआ था केस
यह छापेमारी एक एनजीओ पीपुल्स फॉर एनिमल के सदस्य सौरव गुप्ता की शिकायत के बाद की गई थी। एनजीओ के एक सदस्य ने जाल बिछाते हुए सांप के जहर के लिए एल्विश यादव से संपर्क किया था। पुलिस ने कहा कि एनजीओ सदस्य को एक फोन नंबर दिया गया, जिससे वह पांच आरोपियों तक पहुंचा था। इस मामले की जांच कोतवाली सेक्टर 20 की पुलिस कर रही है। 

Elvish Yadav
एल्विश यादव को रविवार को 14 दिन के लिए जेल भेजा गया।

सब्जी पूड़ी और खाया हलवा
एल्विश की पहली रात लुक्सर जेल की क्वारैंटाइन बैरक में जमीन पर बीती। उसे तीन कंबल दिए गए। जेल अधीक्षक अरुण प्रताप सिंह के अनुसार, एल्विश को रात में जेल मेन्यू के हिसाब से खाना दिया गया। खाने में पूड़ी सब्जी और हलवा  था। एल्विश ने भी वही खाया। सोमवार सुबह उसे चाय दी गई। परिवार वालों ने एल्विश की जमानत के लिए तैयारी शुरू कर दी है। 

jindal steel Ad
5379487