Logo
election banner
Crime in Hisar: यह वारदात हिसार के बरवाला क्षेत्र से सामने आई है। घायल बुजुर्ग महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Crime in Hisar: हरियाणा के हिसार में पोती ने अपने ही 75 साल की दादी का चाकू से कान काटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पोती ने दादी पर चोरी का आरोप लगाया था। इसके बाद जब पोते ने दादी पर चाकू से वार किया तो पूरा का पूरा कान कट कर निकल गया। इसके बाद घायल वृद्ध महिला को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। वहीं, वृद्ध महिला के बेटे को शक है कि उसने उसके घर पर कोई जादू-टोना किया है। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

जिला के बरवाला में वार्ड नंबर-12 में रहने वाली 75 साल की अंगूरी ने पुलिस को बताया कि उसके 4 बेटे हैं। सबसे बड़ा बेटा रामनिवास, उससे छोटा सुभाष, उससे भी छोटा सूरजभान और सबसे छोटा बेटा राजेश था। सूरजभान और राजेश की मृत्यु हो चुकी है। अभी वह सूरजभान की पत्नी और बच्चों के साथ रहती है। परिवार में बहु सरोज और दो पोते अंशुल और रवि हैं।

चप्पलों से की वृद्ध की पिटाई

उसने आगे बताते हुए कहा कि उसका बेटा सुभाष किसान कॉलोनी बरवाला में अपने परिवार के साथ रहता है। उसके परिवार में उसकी पत्नी भतेरी और उसकी तीन बेटियां बिन्दू, बबीता और  कौशल्या है, जिसमें से कौशल्या की अभी शादी नहीं हुई है। वहीं, दोनों बड़ी पोती की शादी हो चुकी है। घटना के बारे में उन्होंने कहा कि  6 अप्रैल के सुबह लगभग साढ़े सात बजे वह घर पर थी। पोता अंशुल नहा रहा था। बहु सरोज और पोता रवि खेत में गेहूं काटने गए थे।

उसी समय बेटा सुभाष और पोती कौशल्या मोटरसाइकिल पर घर आए और भीतर आते ही उसे चप्पलों से पीटने लगे। दोनों उसे बाहर खींचकर ले आये और जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर अपने घर ले गए। वहां पर पोती बिंदु और उसका पति रविन्द्र और बहु भतेरी मौजूद थी। बेटा सुभाष, पोती बिन्दु और कौशल्या उसे वहां पर भी चप्पलों से पीटने लगे। 

पोती ने कान काट कर हाथ में थमाया।

पोती उसे बुरी तरह बुरी तरह चप्पलों से पीट रही था और रविन्द्र और भतेरी बैठकर देख रहे थे। इस बीच पोती बिंदु ने उनकी गर्दन दबाकर चाकू से बायां कान काट दिया और कान का कटा हुआ टुकड़ा उनके हाथ में दे दिया। इस बारे में बिंदु के पति रविन्द्र ने बताया कि उसे भी 2-3 दिन से बंधक बना रखा हुआ है और पीटते भी रहते हैं।

Also Read: मातूराम हलवाई की दुकान पर फायरिंग के दो शार्प शूटर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, पांव में गोली लगने से दोनों घायल

अस्पताल में कराया गया भर्ती

वहीं, दादी ने ने बताया कि बेटा सुभाष और उसका परिवार टोने टोटके और तांत्रिक के फेरे में पड़े गए हैं। इसलिए उस पर आरोप लगाते है कि तुमने हमारे घर में कुछ टोना-टोटका किया है। उनके घायल होने के बाद पोता अंशुल और सुनील आए और उसे और रविन्द्र को छुड़ा कर गए। साथ ही दादी और रविन्द्र को इलाज के लिए CHC बरवाला लेकर पहुंचे। वहां डॉक्टर ने  शुरुआती इलाज के बाद दोनों को हिसार नागरिक अस्पताल रेफर कर दिया। बाद में वहां से भी रोहतक पीजीआईएमएस रोहतक में रेफर कर दिया गया। 

5379487