Logo
election banner
हरियाणा के गोहाना में मातूराम हलवाई की दुकान पर दिनदहाड़े फायरिंग कर दो करोड़ की रंगदारी मांगने के पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो शार्प शूटर को गिरफ्तार कर लिया। जवाबी फायरिंग में पांव में गोली लगने से दोनों घायल हो गए। दोनों शार्प शूटर हिसार के रहने वाले हैं।

सोनीपत। गोहाना में मातूराम हलवाई की दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग  कर दो करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में आरोपी भाऊ गैंग के दो शार्प शूटर को एसटीएफ सोनीपत की टीम ने नेशनल हाईवे-334 बी पर गांव खेवड़ा के पास से पुलिस मुठभेड़ के बाद  गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पांव में गोली लगने से दोनों घायल हो गए। जिन्हें उपाचर के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। शार्प शूटरों की पहचान हिसार में नारनौंद की गौतम कॉलोनी हिमांशु व डाटा गांव निवासी प्रवीन के रूप में हुई है।

पुलिस को देखते ही बदमाशों ने की फायरिंग 

सूचना के बाद एसटीएम शुक्रवार रात करीब पौने नौ बजे हाइवे पर खेवड़ा गांव के पास पहुंची। पुलिस टीम को अपनी और आते देख बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की तथा दोनों शार्प शूटर पांव में गोली लगने से घायल हो गए। घायल अवस्था में पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो तमंचे व छह कारतूस भी बरामद किए। हलवाई की दुकान पर फायरिंग कर दो करोड़ की फिरौती मांगने के आरोपी दो शॉर्प शूटरों की गिरफ्तारी को पुलिस की बड़ी सफलता माना जा रहा है।

30 से 40 राउंड की थी फायरिंग, पत्र में मांगी थी दो करोड़ की रंगदारी

21 जनवरी को दिनदहाड़े भाऊ गैंग के बाइक सवार शार्प शूटरों ने गोहाना में मातूराम हलवाई की दुकान पर दिनदहाड़े 30 से 40 राउंड फायरिंग कर दशहत फैला दी थी। फायरिंग के दौरान दुकान पर एक पत्र फेंककर दो करोड़ रुपये तैयार रखने तथा ऐसा नहीं करने पर दुकान चलाने के लिए जिंदा नहीं छोड़ने की चेतावनी दी थी। इस घटना के बाद प्रदेश विशेषकर गोहाना आसपास के व्यापारियों में दशहत फैल गई थी तथा घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीमें गठित की थी।

व्यापारियों ने किया था बाजार बंद

घटना के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी में देरी के विरोध में व्यापारियों ने बाजार बंद कर विरोध जताया था। विपक्ष ने सड़कों से विधानसभा तक मातूराम हलवाई की दुकान पर हुई फायरिंग व दो करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले को उठाते हुए प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाए थे। जिससे पुलिस इस मामले को लेकर काफी दबाव में थी।

5379487