Logo
election banner
हरियाणा के यमुनानगर में कनाडा भेजने के नाम पर एक युवती से साढे 15 लाख रुपए की ठगी की गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

Yamunanagar: कनाडा भेजने के नाम पर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी उर्वशी से 15 लाख 50 हजार रुपए की ठगी की गई। पीड़ित युवती ने दिल्ली निवासी सुखप्रीत सिंह पर ठगी का आरोप लगाया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है, ताकि मामले को सुलझाया जा सके और पीड़िता की रकम वापस दिलवाई जा सके।

कनाडा का वीजा लगवाने का आरोपी ने दिया था आश्वासन

जानकारी अनुसार सेक्टर 17 की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी उर्वशी ने बताया कि वह नोयडा की एमएनसी कंपनी में नौकरी करती है। कंपनी के काम से वह दूसरे देशों में आती जाती रहती है। दूसरे देश जाने के लिए कंपनी द्वारा उसकी टिकट दिल्ली के एजेंट राहुल से करवाई जाती है। जनवरी 2022 में वह राहुल से मिली। तब आरोपी राहुल ने उसे सलाह दी कि उसका दूसरे देशों में आना जाना लगा रहता है। इसलिए वह किसी अच्छे देश में अपना काम शुरू कर ले। राहुल ने उसे जानकार दिल्ली निवासी सुखप्रीत सिंह से मिलने को कहा, जो लोगों को विदेश भेजने का काम करता है। उसका नई दिल्ली में राजेंद्रा पैलेस में कार्यालय है। 18 मार्च 2022 को वह राहुल के साथ आरोपी सुखप्रीत से मिली, जहां आरोपी ने उसे वर्क वीजा पर कनाडा भेजने का आश्वासन दिया।

कनाडा के लिए 20 लाख में तय हुई बात

पीड़िता उर्वशी ने बताया कि आरोपी सुखप्रीत के साथ कनाडा भेजने के लिए 20 लाख रुपए में बात तय हुई। आरोपी ने अलग-अलग कर उससे 15 लाख 50 हजार रुपए ले लिए। लेकिन आरोपी ने उसे कनाडा नहीं भेजा। जब उसने आरोपी से बातचीत की तो आरोपी ने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। जब उसने आरोपी से पैसे वापस मांगे तो उसने पैसे देने से मना कर दिया। उसने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

5379487