Logo
election banner
हरियाणा के रोहतक स्थित जेएलएन में पिछले एक सप्ताह में दो बच्चों सहित एक बुजुर्ग डूब चुका है जिसमें से अभी तक एक बच्चे का ही शव झज्जर क्षेत्र में बरामद हुआ है, जबकि दूसरे बच्चे व बुजुर्ग की तलाश जारी है। अब जेएलएन में पानी की स्तर कम करवाया गया है, जिससे उम्मीद है कि जल्द ही दोनों के शव बरामद हो जाएंगे। 

Rohtak: जवाहर लाल नेहरु कैनाल में पिछले एक सप्ताह में दो बच्चों सहित एक बुजुर्ग डूब चुका है जिसमें से अभी तक एक बच्चे का ही शव झज्जर क्षेत्र में बरामद हुआ है, जबकि दूसरे बच्चे व बुजुर्ग की तलाश जारी है। एनडीआरएफ की टीम पिछले  कई दिनों से लगातार जांच अभियान चलाए हुए है, लेकिन अभी तक दोनों में से किसी का सुराग नहीं लगा। अब जेएलएन में पानी की स्तर कम करवाया गया है, जिससे उम्मीद है कि जल्द ही दोनों के शव बरामद हो जाएंगे।

7 अप्रैल को नहर पर खेलने गए थे 2 भाई

जानकारी अनुसारी उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर निवासी मोनू ने पुलिस को बताया कि 7 अप्रैल को उसके दो बच्चे नहर पर गए थे। उसका बड़ा बेटा 15 वर्षीय हिमांशु है, जबकि छोटा बेटा 12 वर्षीय निकित है। इनमें से हिमांशु दसवीं कक्षा में तो छोटा बेटा 7वीं कक्षा में पढ़ता था। घर से खेलने की कहकर निकले थे, लेकिन वापस नहीं लौटे। बाद में पता चला कि उसके बेटे नहर में डूब गए है, जिसके बाद उन्होंने काफी तलाश किया, लेकिन सुराग नहीं लगा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने सर्च अभियान चलाया, जिसके बाद 10 अप्रैल को बड़े बेटे हिमांशु का शव मिला, लेकिन दूसरे बच्चे की तलाश अभी तक जारी है।

नहर में डूबे बुजुर्ग का नहीं लगा कोई सुराग

बता दें कि 12 अप्रैल को गांव धामड़ निवासी जयबीर सिंह ने सदर थाना में शिकायत दर्ज करवाई, जिसमें बताया कि उसका भाई दयानंद शुक्रवार से लापता है। घर से खेत में जाने की कहकर निकला था, लेकिन पता चला कि जब वह नहर की तरफ पानी लेने गया तो उसका पैर फिसल गया और वह नहर में गिर गया। पानी की बहाव अधिक होने के कारण दयानंद नहर में डूब गया। तभी से दयानंद की तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लगा। एनडीआरएफ की टीम भी लगातार जांच कर रही है। पानी का स्तर कम करवाने के बाद अब उम्मीद है कि बुजुर्ग का शव मिल जाएगा।

jindal steel Ad
5379487