Logo
election banner
Delhi-Mumbai Expressway Accident: हरियाणा के नूंह में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर आज सुबह हुए हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं, तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए।  

Delhi-Mumbai Expressway Accident: हरियाणा के नूंह में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर आज सुबह हुए हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं, तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा तेज रफ्तार में जा रही ईको स्पोर्ट्स गाड़ी का बैलेंस बिगड़ने के कारण हुआ। कार डिवाइडर से टकरा कर नीचे जा गिरी। घायलों को नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। मृतकों में एक महिला और बच्चा भी शामिल है।  मरने वालों की पहचान प्रियांशु, दीपांशु, 12 साल का बच्चा पीयूष और 40 साल की महिला आंचल के रूप में हुई है।

उज्जैन जा रहा था परिवार

नूंह के पिनगवां थाना के जांच अधिकारी बाबूलाल ने जानकारी  कि मेरठ से एक परिवार अपनी कार में उज्जैन जा रहा था। इसमें परिवार के 6 लोग और एक ड्राइवर सवार थे। जैसे ही उनकी कार नूंह जिले में दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर पिनगवां के पास झिमरावट गांव पहुंची तो ड्राइवर संतुलन खो बैठा और कार का एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने सभी को गाड़ी से बाहर निकाला और एम्बुलेंस और पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक महिला की इलाज के दौरान मौत हुई। जांच अधिकारी का कहना है कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजनों के पहुंचने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: Nangli: फसल निकालते समय थ्रेसर मशीन में फंसा श्रमिक, सिर के चिथड़े उड़ने से दर्दनाक मौत

पानीपत में मंगलवार शाम राज्यसभा सांसद और पूर्व मंत्री कृष्ण लाल पंवार के भाई रोहतास पंवार का एक्सीडेंट हो गया। रोहतास पंवार शाम को सोनीपत से अपनी क्रेटा कार में मतलौडा स्थित अपने आवास पर लौट रहे थे। वह यह कार खुद चला रहे थे। जीटी रोड पर समालखा में पाइट कॉलेज के सामने एक अज्ञात वाहन ने उनकी क्रेटा कार को टक्कर मार दी। जिसके बाद गाड़ी ने 3 बार पलटी खाई, लेकिन वह इस एक्सीडेंट में बाल-बाल बच गए।

jindal steel
5379487