Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में भाभी की चाकू गोदकर हत्या करने वाले देवर की जेल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव का मजिस्ट्रैट की निगरानी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। रिपोर्ट के बाद मौत का खुलासा होगा।

Gurugram: शिवाजी पार्क में अपनी भाभी की चाकू गोदकर हत्या करने वाले देवर की जेल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। तबीयत खराब होने के कारण उसे जेल के अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी हालत को देखते हुए सेक्टर-10 नागरिक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। यहां पहुंचने पर जब डॉक्टरों ने उसकी जांच की तो वह मृत मिला। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मजिस्ट्रैट की निगरानी में मेडिकल बोर्ड द्वारा मृतक का पोस्टमार्टम किया गया।

भाभी के साथ झगड़ा होने पर चाकू गोदकर दिया वारदात को अंजाम

पुलिस के मुताबिक, 2 मई को शिवाजी नगर थाना क्षेत्र में नवनीत ने छत पर अपनी भाभी के साथ झगड़ा किया। जब शोर सुनकर घर में मौजूद लोग छत पर गए तो छत का दरवाजा बंद था। इस दौरान नवनीत का भतीजा पड़ोसियों की छत से कूदकर जब अपनी छत पर पहुंचा, तब तक नवनीत ने अपनी भाभी को चाकू से गोद दिया। बीच बचाव में नवनीत को भी चाकू लग गया, जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। शिवाजी नगर थाना पुलिस ने नवनीत के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया। अस्पताल से डिस्चार्ज मिलने के बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बताया जा रहा है कि रविवार सुबह जेल में अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई, जिसे अस्पताल की डिस्पेंसरी में ले जाया गया। उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद नागरिक अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मेडिकल बोर्ड से करवाया पोस्टमार्टम

जेल में बंद कैदी की मौत के बाद मेडिकल बोर्ड से उसका पोस्टमार्टम करवाया गया। पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में सामने आया कि उसके शरीर में अंदरूनी चोट लगी हुई थी, जिससे कई दिनों से खून बह रहा था। इसी के कारण उसकी मौत होना सामने आया है। यह चोट हत्या करने वाले दिन लगी थी अथवा कोई नई चोट है, यह जांच के बाद सामने आएगा। फिलहाल मेडिकल बोर्ड ने पोस्टमार्टम के दौरान शव से सैंपल लेकर जांच के लिए लैब में भेजे हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का असल कारण पता लग सकेगा।

5379487