Logo
election banner
Dead Body Found in Rohtak: रोहतक रेलवे स्टेशन के पास एक पार्क में गुरुवार दोपहर में एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया। पार्क में टहलने आए लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Dead Body Found in Rohtak: हरियाणा के रोहतक रेलवे स्टेशन के पास एक पार्क में आज गुरुवार दोपहर में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ। पार्क में व्यक्ति का शव लावारिस अवस्था में पड़ा हुआ था। वहां टहलने आए लोगों ने शव को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। साथ ही, मौके पर एफएसएल के टीम को भी बुलाया गया। दोनों टीमों ने सभी जरूरी कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई अस्पताल भिजवा दिया।

पार्क के बेंच पर पड़ा था शव

जीआरपी थाना प्रभारी ने जानकारी दी है कि मृतक की पहचान रामकुमार पुत्र कंवर सिंह के रूप में हुई है, जो रोहतक के अंबेडकर कॉलोनी का रहने वाला था। व्यक्ति का शव शिवालय मंदिर के सामने एक पार्क में बेंच पर पड़ा मिला। शुरुआती जांच में पाया गया कि वह बेंच पर लेटा हुए थे, इसके बाद उनकी संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। कहा जा रहा है कि उनका एक हाथ सिर के ऊपर पर रखा हुआ था।

मुंह और सिर से निकल रहा था खून

शव के मुंह और सिर से खून निकल रहा था। जांच अधिकारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read: जींद में युवक ने निगला जहरीला पदार्थ: युवती के पिता की धमकी से था खफा, फोन पर होती थी बातचीत व चैटिंग

सोनीपत में युवक की गोली मारकर हत्या

वहीं, सोनीपत के मोहाना गांव में घर से बाहर युवक की बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मोहाना निवासी रवि एक बीज फैक्ट्री में नौकरी करता था। घटना के समय वह बाजार जाने के लिए अपने घर से निकला था। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। घायल अवस्था में रवि को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद मोहाना थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

5379487