Logo
Dead Body of Newborn Baby: हरियाणा के रोहतक में कपड़े में लिपटे 1 महीने के नवजात का शव मिला है। इस मामले को लेकर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।  

Dead Body of Newborn Baby: रोहतक के नए बस स्टैंड के पास एक नवजात बच्चे का शव बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि मृतक बच्चे का शव कपड़े में लिपटा था। इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर चुकी है। फिलहाल अभी मौत के कारणों  की पुष्टि नहीं हुई है। साथ ही मासूम की शिनाख्त भी नहीं हो पाई है। वहीं, पुलिस बच्चे के शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान ढूंढने में जुटी है।

अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस को शुरुआती जांच में पता पता चला है कि बच्चे की उम्र लगभग 1 महीना है, जिसके शव को किसी में कपड़े में लपेटकर नए स्टैंड सामने दुकानों के पीछे फेंक दिया था। बच्चे की मौत कैसे हुई और किसने उसे यहां फेंका, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। कहा जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस ने बच्चे के शव को यहां फेंकने वाले अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 

Also Read: नूंह में मनचलों की दबंगई, छात्रा ने किया सुसाइड, शादी को लेकर करते थे परेशान 

भिवानी दो छात्रों की मौत

वहीं भिवानी जिले के गांव निगाना खुर्द गांव के खेतों में बने तालाब में डबूने से नौंवी कक्षा के दो छात्रों की मौत हो गई। तालाब गांव से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर किसान के खेत में बना हुआ है। गांव के दो किशोरों की मौत से गांव में मातम छा गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मंगलवार सुबह शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

jindal steel Ad
5379487