Logo
election banner
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पूर्व गृह मंत्री अनिल विज से अंबाला में मुलाकात कर कहा कि उन्होंने हमेशा मुझे आशीर्वाद दिया है। उनके मार्गदर्शन में हम सभी 10 लोकसभा सीटें जीतेंगे।

CM Nayab Saini Met Anil Vij: हरियाणा में मनोहर लाल के इस्तीफा देने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी के मुख्यमंत्री बनने से पूर्व गृह मंत्री अनिल विज नाराज चल रहे थे। अब आज शुक्रवार को मुख्यमंत्री नायब सैनी पूर्व गृह मंत्री अनिल विज से मिलने अंबाला स्थित उनके आवास पर पहुंचे हैं। इस दौरान अनिल विज ने सीएम नायब सैनी का बुके देकर स्वागत किया। बता दें कि इससे पहले अनिल विज को लेकर सीएम ने गुरुवार को कहा था कि वह उनसे मिलने उनके घर जाएंगे और उनसे आशीर्वाद लेंगे।

सीएम नायब सैनी ने किया पोस्ट

सीएम नायब सैनी ने पूर्व गृह मंत्री अनिल विज से मुलाकात की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट की। सीएम ने अनिल विज से मुलाकात कर उनसे आशीर्वाद लिया। इसके साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि भारतीय जनता पार्टी परिवार के वरिष्ठ सदस्य पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल विज से मुलाकात की। उनके स्नेह और मार्गदर्शन के लिए आभारी हूं।

मैं हमेशा उनसे सीखता रहा हूं- सीएम

हरियाणा के मंत्री अनिल विज से मुलाकात पर सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि अनिल विज हमारे वरिष्ठ नेता हैं। मैं हमेशा उनसे सीखता रहा हूं। उन्होंने हमेशा मुझे आशीर्वाद दिया है। उन्होंने कहा कि उनके मार्गदर्शन में हम सभी 10 लोकसभा सीटें जीतेंगे।

मंगलवार को भी अंबाला पहुंचे थे सीएम

दरअसल, मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार मंगलवार को नायब सैनी अंबाला पहुंचे थे। इस दौरान ऐसा माना जा रहा था कि वह अनिल विज से मुलाकात करेंगे, लेकिन सीएम अंबाला कैंट से होते हुए करनाल की तरफ निकल गया और विज से मुलाकात नहीं की।

अनिल विज ने दिया था यह जवाब

सीएम के अंबाला आने को लेकर अनिल विज ने कहा था कि मुख्यमंत्री मेरे आवास पर आते तो मैं उन्हें चाय पिलाता। उन्होंने कहा था कि मैंने हर परिस्थिति में बीजेपी के लिए काम किया है और आगे भी करता रहूंगा।

सीएम का बदलना मेले लिए बॉम्बशेल की तरह- विज

वहीं, हरियाणा में कैबिनेट विस्तार की चर्चाओं के बीच पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि अचानक मुख्यमंत्री का बदलना मेरे लिए एक बॉम्बशेल की तरह था। उन्होंने कहा कि इस संबंध में मुझे बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी कि राज्य में मुख्यमंत्री बदला जा रहा है। उन्होंने बताया कि उन्हें विधायक दल की बैठक में ही इस बात की जानकारी मिली।

विधायक दल की बैठक से नाराज होकर निकले थे विज

बता दें कि अनिल विज की नाराजगी तब सामने आई थी, जब वह हरियाणा निवास में विधायकों की मीटिंग बीच में ही छोड़कर चले गए थे, जिसमें नायब सैनी को सर्वसम्मति से हरियाणा का मुख्यमंत्री नामित किया गया था। इसके बाद से ही उनकी नाराजगी को लेकर चर्चा होने लगी थी।

5379487