Logo
election banner
Car Blast in Yamunanagar: इंद्री-यमुनानगर मार्ग पर एक कार में अचानक ही आग लग गई। इस दौरान कार में कई बार ब्लास्ट भी हुए। कार में सवार दो लोग बाल-बाल बच गए।

Car Blast in Yamunanagar: हरियाणा के इंद्री-यमुनानगर मार्ग पर एक कार में अचानक ही आग लग गई। आग के दौरान कार में कई बार ब्लास्ट भी हुए। मौके पर मौजूद लोगों ने इस आग की  सूचना फायर बिग्रेड दी। जिसके बाद बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गाया। इस कार में दो लोग सवार थे, जो बाल-बाल बच गए। कहा जा रहा है की दोनों हाल ही में ऑस्ट्रेलिया से भारत आए थे।

इंजन में लगी थी आग

वहां पर मौजद लोगों ने बताया कि आग पहले इंजन में लगी थी। जिसके बाद आग की लपटें पूरी गाड़ी में फैल गई । जिसके बाद इस घटना की सूचना के डायल-112 की टीम  को दी गई। इस गाड़ी में दो लोग सवार थे। इंद्री के रहने वाले  हैं। गाड़ी का शायद कंप्रेसर हिट हुआ है और उसी की वजह से इंजन में आग लगी होगी। इस आग के कारण कार पूरी तरह से जल कर राख हो गई है।

शिकायत के आधार पर होगी कार्रवाई

डायल-112 के इंचार्ज का कहना है कि उन्हें आग लगने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंच कर उन्होंने  फायर ब्रिगेड को सूचना दे दी। फायर ऑफिस सिटी में है और वहां से निकलने में काफी समय लग गया। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। इस मामले की सूचना संबंधित थाना में दे दी गई है। शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: गाजियाबाद में कार शो-रूम और इंदौर में टायर गोदाम में लगी आग, काबू पाने में जुटीं दमकल की कई गाड़ियां

चलती कार में लगी आग

हाल ही में अंबाला-दिल्ली नेशनल हाईवे पर एक चलती कार में अचानक आग लग गई। कहा जा रहा गया था कि कार का रेडिएटर फटने से यह हादसा हुआ है। गनीमत रही कि कार सवार दोनों व्यक्ति इस आग के फैलने से पहले ही बाहर निकल आए। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया। लेकिन इस आग के कारण कार पूरी तरह जल कर राख हो गई। 

5379487