Logo
Road Accident in Panipat: हरियाणा के पानीपत में एक सीएनजी कार में अचानक आग लग गई। कार में 5 लोग सवार थे। आग लगने के चंद सेकंड के बाद कार में ब्लास्ट हो गया। जानिये आगे क्या हुआ...

Road Accident in Panipat: पानीपत में भालसी गांव के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर एक सीएनजी कार में अचानक आग लग गई। आग देखकर आसपास के लोग मदद को पहुंचे। कार में पांच लोग सवार थे। आग पर काबू पाया जाता, इससे पहले कार में विस्फोट हो गया। धमाके की आवाज सुनकर लोगों में अफरातफरी मच गई। दमकल विभाग को हादसे की सूचना दी गई। दमकल के साथ पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। आगे क्या हुआ, इसे बताने से पहले बताते हैं कि यह हादसा कैसे हुआ। 

कार सवार एडवोकेट निशांत ने बताया कि वे मतलौडा के रहने वाले हैं। मंगलवार को वह अपने दोस्त राकेश, पवन सुशील और सूरज के साथ अपनी हुडंई एयूरा में सवार होकर मतलौडा से पानीपत की ओर आ रहे थे। रास्ते में राधा स्वामी सत्संग भवन के पास सामने से एक तेज रफ्तार हैवी व्हीकल आया, जिसने सामने से अचानक कट मारा। वनवे होने के चलते कार को सड़क किनारे कच्चे में उतारना पड़ा। जैसे ही कार नीचे उतारी, वह खेतों में जाकर घूम गई और एक पेड़ से जा टकराई।

जलती कार में फंस गए सभी दोस्त 

एडवोकेट निशांत ने बताया कि टक्कर के बाद कार में आग लग गई। टक्कर के चलते वे इस स्थिति में नहीं थे कि कार का दरवाजा खोल सकें। आसपास के लोग वहां पहुंच गए। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने उन्हें निकालने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए। इसके बाद कुछ लोगों ने कार का शीशा तोड़ दिया। 

शीशा तोड़ने चंद सेकंड बाद कार में ब्लास्ट 

निशांत का कहना है कि कार का शीशा तोड़ने के चंद सेकंड में ब्लास्ट हो गया। उन्होंने बताया कि टक्कर के बाद सीएनजी किट में स्पार्किंग के चलते आग लगी थी। लोगों ने दमकल और पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया कि दमकल के पहुंचने तक कार जलकर खाक हो चुकी थी। हालांकि वे और उनके दोस्त बच गए हैं, लेकिन चोटें लगी थीं। उन्होंने कहा कि अगर ग्रामीण मदद नहीं करते तो कार में फंसकर जिंदा जल जाते। 

Also Read: कत्था फैक्टरी हादसा: धमाके में जान गंवाने वाले 3 श्रमिकों की हुई पहचान, हादसे में 6 श्रमिकों की मौत 

 

5379487