Logo
election banner
Panipat Road Accident: हरियाणा के पानीपत में कैंटर ने एक बाइक सवार छात्र को टक्कर मार दी। इस हादसे में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Panipat Road Accident: पानीपत के मतलौडा कस्बे में कैंटर ने एक बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में 15 साल के छात्र की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि टक्कर लगने से वह जमीन पर गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हादसे के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया।

घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर युवक के पिता मौजूद थे जिन्होंने यह हादसा अपनी आंखों से देखा और अपने घायल बेटे को तुरंत  ही सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। इस घटना की शिकायत पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पिता ने दी पुलिस में शिकायत

पिता प्रदीप ने मतलौडा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गांव टीटो खेड़ी सफीदों, जींद जिले  का रहने वाला है। वह रेलवे विभाग में कार्यरत है और उसके  दो बेटों और एक बेटी है। जिनमें सबसे बड़ी बेटी प्रिया 17 साल की है, मंझला बेटा प्रिंस 15 साल का और सबसे छोटा बेटा मंयक 13 साल का है। उनके तीनों बच्चे आभी पढ़ाई करते हैं।

चालक की लापरवाही से हुआ हादसा

पिता ने बताया कि 27 अप्रैल की शाम लगभग 4 बजे प्रिंस अपने दोस्तों से मिलने के लिए बाइक से थिराना गांव जा रहा था। उन्होंने कहा कि वह खुद भी किसी काम से स्कूटी पर सवार होकर खंडरा गांव जा रहे थे। उसका बेटा उससे लगभग  50 मीटर आगे था। जब वह दोनों चोपड़ा ब्रीडिंग फार्म के सामने पहुंचे तो वहां सामने से एक कैंटर चालक अपने कैंटर को तेज रफ्तार, लापरवाही और से बिना हॉर्न बजाए चलाता हुआ आया।

Also Read: नारनौल में शिक्षक के साथ मारपीट, स्कूल से घर लौटते समय बाइक सवारों ने दिया घटना को अंजाम 

जिसने देखते ही देखते सामने से उनके के बाइक को टक्कर मार दी। जिससे उसका बेटा बाइक सहित सड़क पर गिर गया। इस हादसे में  प्रिंस के सिर और पैर पर गंभीर रूप से चोट आई। इस हादसे के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पिता ने लोगों की मदद से अपने बेटे को इलाज के लिए तुरंत सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

5379487