Logo
election banner
Sampla House Fire: हरियाणा के रोहतक में 30 अप्रैल की रात में आग लग गई थी। जिसमें परिवार के चार लोग झुलस गए थे। वहीं, अब इलाज के दौरान दो बहन-भाई की मौत हो गई।  

Sampla House Fire: रोहतक के सांपला स्थित घर में 30 अप्रैल की रात में आग लग गई थी। जिस आग मे माता-पिता सहित दो बहन-भाई झुलस गए थे। जिनका रोहतक पीजीआई में इलाज चल रहा था। अस्पताल में इलाज के दौरान ही दोनों बहन-भाई की मौत हो गई और माता-पिता का इलाज चल रहा है। इन दोनों की मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि यह आग तब लगी थी जब पूरा परिवार अपने घर के चौबारे में सो रहे थे और इसी दौरान चारो इस आग में झुलस गए।

कैसे लगी थी आग

सांपला निवासी उमेद सिंह ने बताया था कि उसका बेटा लगभग 42 साल का सत्यवान मजदूरी करता है। जो घर में ऊपर बने कमरे में रहता है। मंगलवार रात को वह अपने परिवार के साथ ऊपर वाले कमरे में जाकर सोया था। सत्यवान के साथ उनकी पत्नी लगभग 39 साल की सुमन, बेटा लगभग 19 साल का प्रवीण और बेटी लगभग 16 साल की प्रतिभा भी उनके साथ कमरे में सोए हुए थे।

उन्होंने आगे बताया कि सत्यवान ऊपर वाले कमरे में मच्छर भगाने की अगरबत्ती जलाकर सोया था। संभावना है कि उस कारण ही आग लगी होगी। पहले मच्छर भगाने की अगरबत्ती से कपड़ों ने आग पकड़ ली और देखते ही देखते यह आग पूरे कमरे में फैल गई। जिस आग के चपेट में पूरा परिवार आ गया।

Also Read: भिवानी की दुकान में लगी भीषण आग,  मालिक ने लगाया फायर ब्रिगेड पर देरी का आरोप 

सांपला थाना प्रभारी सुलेंद्र सिंह ने बताया कि बहन-भाई की मौत के बाद, पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है। परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

5379487