Logo
election banner
Congress Jan Aakrosh Rally: हरियाणा के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा ने आज 10 मार्च को फरीदाबाद में जन आक्रोश रैली का संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

Bhupinder Hooda in Jan Aakrosh Rally: हरियाणा में कांग्रेस लोकसभा चुनाव की तैयारियों में काफी समय पहले से कर दी है। प्रदेश में पार्टी के दिग्गज नेता लगातार जनता के बीच जाकर जनसंपर्क अभियान कर रहे हैं। इसके साथ ही सरकार के खिलाफ प्रदेश के अलग-अलग इलाके में जन आक्रोश रैली भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज रविवार को फरीदाबाद के सेक्टर-12 के ग्राउंड में कांग्रेस की जनाक्रोश रैली हो रही है। इस रैली में हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा व कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष उदयभान समेत पार्टी के कई दिग्गज नेता शामिल हुए। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ दिखी।

बीजेपी पर बोला तीखा हमला

इस दौरान भूपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि  प्रदेश में किसान से लेकर नौजवान तक हर कोई परेशान है। इस सरकार ने हरियाणा के लोगों से वादा तो बहुत किया, लेकिन विकास के नाम पर सिर्फ प्रचार करते हैं। इस बार के चुनाव में प्रदेश की जनता इनको बाहर का रास्ता दिखाएगी। हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में कोई भी सुरक्षित नहीं है। दिन दहाड़े लोगों की हत्या की जा रही है। प्रदेश में गुंडई चरम पर है। 

कई दिनों से हो रही थी रैली की तैयारी

बता दें कि इस रैली की तैयारी दो-तीन दिन पहले से ही की जा रही थी। बीते दिन प्रदेशाध्यक्ष उदयभान में तैयारियों का जायजा भी लिए। वे शनिवार को ही फरीदाबाद पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने तैयारियों का जायजा लिया था। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला था। उदय भान कहा कि लोगों में बीजेपी के खिलाफ आज जबर्दस्त गुस्सा है। बीजेपी सरकार ने हरियाणा को बेरोजगारी और महंगाई में नंबर एक राज्य बना दिया। पर्चे लीक का जिक्र करते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्य ने कहा कि राज्य में 33 बार पर्चे लीक हो चुके हैं। ये प्रदेश के युवाओं के साथ धोखा है, लेकिन सरकार के कानों पर जूं नहीं रेंग रही। उन्होंने कहा कि परिवार पहचान पत्र, प्रॉपर्टी आईडी को हथियार बनाकर सरकार लोगों को तंग कर रही है। 

ये भी पढ़ें:- रणदीप हुड्डा के रोहतक से चुनाव लड़ने पर दीपेंद्र ने कसा तंज, एक्टर के लिए कह दी बड़ी बात

5379487