Logo
election banner
हरियाणा के जींद में निजी अस्पताल के संचालक डॉ. दलबीर को फोन कर 5 लाख रुपए की चौथ मांगी गई। पुलिस ने डॉक्टर की शिकायत पर केस दर्ज करते हुए दो आरोपियों को काबू किया। पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Jind: उचाना थाना पुलिस ने निजी अस्पताल संचालक को धमकी देकर पांच लाख रुपए चौथ मांगने तथा राशि ना देने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी देने के दूसरे आरोपित को भी काबू कर लिया। शुक्रवार को दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया गया। जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत मे जेल भेज दिया। पुलिस मामले में दोनों आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर रही है। साथ ही मामले में गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है।

फोन पर कॉल कर मांगी चौथ

उचाना मंडी में निजी अस्पताल संचालक चिकित्सक दलबीर ने 10 अप्रैल पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दोपहर बाद उसके फोन पर कॉल आई। कॉल रिसीव करने पर कॉल करने वाले व्यक्ति ने पांच लाख रुपए की चौथ मांगी। चौथ राशि ना देन पर उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। उचाना थाना पुलिस ने शिकायत पर चौथ मांगने तथा धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच को आगे बढ़ाते हुए गांव रूपगढ निवासी अमरजीत को काबू किया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि गांव खरकबूरा निवासी अशोक ने अस्पताल संचालक से चौथ मांगने का तानाबाना बुना था। अशोक उचाना नागरिक हस्पताल के क्वार्टर में नौकरी कर रही पत्नी के साथ रह रहा है। डॉ. दलबीर के बारे में अशोक को पूरी जानकारी थी।

दोस्त के फोन से मांगे 5 लाख

आरोपी ने अपने दोस्त अमरजीत का फोन लेकर डॉ. दलबीर को धमकी दी ओर चौथ मांगी। आरोपित ने मोबाइल फोन भी अपने पास रख लिया। ताकि सैटिंग हो जाए तो वह चौथ राशि ले आए। पुलिस ने दूसरे आरोपित अशोक को भी काबू कर लिया ओर मोबाइल फोन को बरामद कर लिया। दोनों आरोपित नशे के आदी है। शुक्रवार को पुलिस ने दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया। जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। उचाना थाना के जांच अधिकारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि चौथ मांगने के दोनों आरोपितों को काबू कर उनके कब्जे से मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है। पूछताछ के बाद दोनों को अदालत में पेश किया गया। जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

5379487