Logo
election banner
हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि ममता बैनर्जी को तो हर चीज में उल्टा नज़र आता है, सच में झूठ नज़र आता है और झूठ में सच नज़र आता है, अच्छे में बुरा व बुरे में अच्छा नज़र आता है।

Ambala: हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि ममता बैनर्जी को तो हर चीज में उल्टा नज़र आता है, सच में झूठ नज़र आता है और झूठ में सच नज़र आता है, अच्छे में बुरा व बुरे में अच्छा नज़र आता है। क्या उन्हें ममता बैनर्जी को अपने बंदे नज़र नहीं आते, सन्देशखाली में जो हुआ वो नज़र क्यों नहीं आता, जो ईडी की टीम को मारते- पीटते है। ममता बैनर्जी ने उल्टा चश्मा पहना हुआ है इसलिए उनको अपना चश्मा ठीक करवाना चाहिए।

जनता समझदार है जनता ने सभी पार्टियों के राज देखे हैं

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि देश में बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है, एक झटके में ही देश से गरीबी मिटा देंगे, इस पर तंज कसते हुए अनिल विज ने कहा कि पहले 70 सालों में जो नहीं कर सके, वो अब कैसे कर देंगे, जनता समझदार है जनता ने सभी पार्टियों के राज देखे है। जनता बाजार में नमक भी खरीदती है तो पहले देखती है कि ये किस कम्पनी का है। वोट भविष्य बनाने के लिए होता है, जनता देखती है कि इनका पिछला किरदार क्या रहा है और जनता पिछला किरदार देखकर ही विश्वास करती है। अनिल विज ने कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी गलत फ़हमी में है, जनता चुनावों का इंतजार कर रही है।

प्रधानमंत्री ने जो वादे नहीं भी किए थे, वो भी पूरे किए

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि मोदी शपथ लेकर बतलाए कि उन्होंने क्या वायदे पूरे किए है, इस पर विज ने कहा कि ये सब लोगों के सामने है जो वायदे नहीं भी किए थे वो भी पूरे किए है। कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने कहा था कि अगर हम 100 पैसे भेजते है तो लोगों तक 15 पैसे ही पहुंचते है, क्योंकि 85 पैसे ये सिस्टम ही खा जाता है। मोदी ने वो सिस्टम ठीक किया। अब अगर किसी के खाते में 100 रुपए भेजते है तो 100 ही जाते है, 99 नहीं जाते। हमने न जाने कितने लोगों को मुफ्त में सिलेंडर दिए, क्या कांग्रेस राज में सिलेंडर नहीं थे, कांग्रेस भी दे सकती थी लेकिन तब तुम्हें गरीब नज़र नहीं आते थे।

कांग्रेस अभी तक संगठन नहीं बना सकी

कांग्रेस ने अभी तक लोकसभा के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी नहीं की, इस पर तंज कसते हुए विज ने कहा कि जो पार्टी अभी तक संगठन नहीं बना सकी और जो कोई आर्गेनाइजेशन नहीं बना सकी। इसलिए जैसे एजेंसिया बटती है, इन्होंने (कांग्रेस) वैसे ही बटना है, जैसे मौलभाव होता है वैसे ही होना है। कांग्रेस की टिकट खिड़की खाली है जबकि पहले लाईन लगती थी। वीरेन्द्र सिंह के कांग्रेस में जाने के संबंध में कहा कि कुछ प्रवासी पक्षी होते हैं और मौसम के हिसाब से हवा में रहते हैं और जब मौसम बदल जाता है तो चले जाते हैं। वीरेन्द्र सिंह तो प्रवासी पक्षी हैं।

5379487