Logo
election banner
Anil Vij Reaction: पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने आज, बुधवार को सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट किया। यह पोस्ट उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री और हिमाचल राज्य के मंडी से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत के समर्थन में किया है।

Anil Vij Reaction: हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने आज, बुधवार को सोशल मीडिया एक्स  पर एक पोस्ट किया। यह पोस्ट उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री और हिमाचल राज्य के मंडी से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत के समर्थन में किया है। विज ने अपने पोस्ट के द्वारा कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के बहाने कांग्रेस पर हमला बोला है।

भद्दी टिप्पणी करना कोई नई बात नहीं

उन्होंने अपने एक्स पर लिखा कि "सुप्रिया श्रीनेत कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता ने भाजपा की मंडी (हिमाचल) से प्रत्याशी कंगना रनोट पर भद्दी टिप्पणी करना कोई नई बात नहीं है, क्योंकि यह तो कांग्रेस की संस्कृति ही है कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव ने 1998 में प्रकाशित अपनी पुस्तक द इनसाइडर के पेज 767 पर भी इसी प्रकार जिक्र किया था"।

कंगना बनी लोकसभा उम्मीदवार

भाजपा ने रविवार, 24 मार्च को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को मंडी जिले से लोकसभा उम्मीदवार बनाया। बॉलीवुड के क्वीन से विख्यात कंगना के अलावा भाजपा ने पांचवीं लोकसभा उम्मीदवार सूची में 111 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की थी। कहा गया है कि अब आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों के विरुद्ध केस दर्ज करवाने की तैयारी भी चल रही है।

Also Read: पूर्व सीएम  मनोहर लाल ने विज से की मुलाकात: होली की शुभकामनाएं देकर रिश्तों में आई खटास दूर करने का प्रयास 

वहीं, कंगना के पिता अमरदीप रनौत का कहना है कि सबके घर में मां बेटियां हैं। कंगना आज जहां हैं, वहां अपनी मेहनत के दम पर पहुंची है। जब भी उनकी बेटी के चरित्र हनन का प्रयास हुआ है। वह सोना बनकर निखरी है। देवभूमि की जनता ऐसे लोगों को आने वाले समय में अपने आप जवाब देगी।

5379487